श्वेता सहरावत एसीसी इमजिर्ंग महिला एशिया कप में भारत ए (इमर्जिंग) टीम का नेतृत्व करेंगी

श्वेता सहरावत एसीसी इमजिर्ंग महिला एशिया कप में भारत ए (इमर्जिंग) टीम का नेतृत्व करेंगी
Shweta Sehrawat named captain of India 'A' squad for ACC Emerging Women's Asia Cup.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल्ली की क्रिकेटर और राष्ट्रीय महिला अंडर-19 टीम की पूर्व उप-कप्तान श्वेता सहरावत इस महीने बाद में हांगकांग में होने वाले आगामी एसीसी इमजिर्ंग महिला एशिया कप 2023 में महिला इंडिया ए (इमर्जिंग) टीम की अगुवाई करेंगी।

अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने शुक्रवार को टूर्नामेंट के लिए 14 सदस्यीय टीम के कप्तान के रूप में दिल्ली की हरफनमौला खिलाड़ी के नाम की घोषणा की।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि भारत ए (इमर्जिंग) अपना अभियान 13 जून को शुरू करेगी, जब वे मेजबान हांगकांग से भिड़ेंगे।

हांगकांग के खिलाफ मैच के बाद, भारत ए (इमर्जिंग) 15 जून को थाईलैंड और 17 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगी।

टूर्नामेंट, जो हांगकांग में टिन क्वांग रोड रिक्रिएशन ग्राउंड में खेला जाएगा और इसमें आठ टीमें शामिल होंगी, जिन्हें दो ग्रुप - ग्रुप ए और ग्रुप बी में विभाजित किया गया है।

टूर्नामेंट 12 जून से शुरू होगा और फाइनल 21 जून को खेला जाएगा।

भारत ए (इमर्जिंग) ग्रुप ए का हिस्सा है जिसमें मेजबान हांगकांग, थाईलैंड ए और पाकिस्तान ए भी हैं, जबकि बांग्लादेश ए, श्रीलंका ए, मलेशिया और संयुक्त अरब अमीरात ग्रुप बी में हैं।

भारत ए (इमर्जिंग) टीम: श्वेता सहरावत (कप्तान), सौम्या तिवारी (उप-कप्तान), तृषा गोंगड़ी, मुस्कान मलिक, श्रेयंका पाटिल, कनिका आहूजा, उमा चेट्री (विकेटकीपर), ममता मदीवाला (विकेटकीपर), तीतस साधु, यशश्री एस, काशवी गौतम, पार्शवी चोपड़ा, मन्नत कश्यप, बी अनुषा।

प्रमुख कोच: नूशिन अल खदीर।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jun 2023 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story