एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर लेंगे संन्यास! पूर्व इंग्लिश कप्तान ने किया बड़ा दावा

एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर लेंगे संन्यास! पूर्व इंग्लिश कप्तान ने किया बड़ा दावा
  • कल से शुरू होगा एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट
  • वॉर्नर और स्मिथ का हो सकता है आखिरी मैच
  • माइकल वॉन ने जताई संन्यास की आशंका

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वर्ल्ड क्रिकेट की सबसे बड़ी सीरीज एशेज का आखिरी मुकाबला कल यानि 27 जुलाई से लंदन के द ओवर मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बना चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम इस इस मुकाबले में इंग्लैंड को उनके घर में सीरीज हराने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। लेकिन उससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ा दावा किया है।

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर लेंगे संन्यास

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन के अनुसार, ऐसी अफवाह है कि ओवल में खेले जाने वाले एशेज सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर संन्यास ले लेंगे। वॉन ने मैनचेस्टर टेस्ट के दौरान बारिश के वक्त पत्रकारों की बातों को लेकर कहा कि अगर वॉर्नर यह मैच खेलते हैं तो यह उनका आखिरी मैच होगा। जबकि स्टीव स्मिथ को लेकर भी यही अफवाह चल रही है।

हालांकि, वॉन ने यह भी कहा कि हो सकता है कि मैनचेस्टर टेस्ट में हो रही बारिश की वजह से ऐसी बातें सामने आई हो। लेकिन यह कनफर्म है कि प्रेस बॉक्स में ऐसी चर्चा चल रही थी कि सीरीज का खाखिरी टेस्ट यानि ओवल टेस्ट कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के करियर का आखिरी मैच होगा।

दोनों खिलाड़ियों ने किए हैं साधारण प्रदर्शन

एशेज सीरीज के बीच चल रही इन सभी अटकलों की वजह डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ का मौजूदा फॉर्म भी हो सकता है क्योंकि दोनों ही खिलाड़ियों ने इस अहम टेस्ट सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। उपकप्तान स्टीव स्मिथ ने दूसरे टेस्ट में शतकीय पारी जरुर खेली थी, लेकिन उसके अलावा चार मैचों में उन्होंने केवल 248 रन बनाए हैं। जबकि वॉर्नर के बल्ले से सीरीज में महज एक फिफ्टी निकली और उन्होंने भी केवल 201 रन बनाए हैं।

Created On :   26 July 2023 5:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story