'हमें थोड़ी किस्मत की जरूरत है': स्टुअर्ट ब्रॉड

हमें थोड़ी किस्मत की जरूरत है: स्टुअर्ट ब्रॉड
  • बारिश के कारण धुला चौथा एशेज टेस्ट
  • इंग्लैंड नहीं जीत पाएगी इस साल एशेज
  • ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में 2-1 से आगे है

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का मानना ​​है कि मेजबान टीम को रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में चौथे टेस्ट के अंतिम दिन मौजूदा एशेज सीरीज को बराबर करने के लिए "मौसम के देवता से भाग्य" की जरूरत है।

ब्रॉड का दृढ़ विश्वास है कि यह "अन्यायपूर्ण" होगा यदि बारिश उन्हें जीत से वंचित कर देती है। शनिवार को, चौथे टेस्ट के चौथे दिन, केवल 30 ओवर का खेल खेला गया और सुबह और शाम का सत्र बारिश के कारण नष्ट हो गया, क्योंकि स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया ने 71 ओवर में 5 विकेट पर 214 रन बना लिए थे।

इंग्लैंड अंतिम दिन में 61 रन की बढ़त के साथ आगे है और अगर उन्हें श्रृंखला 2-2 से बराबर करनी है तो किसी भी संभावित मौसम की रुकावट से पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया के शेष पांच विकेट जल्दी-जल्दी लेने होंगे।

ब्रॉड ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, "हमें बस मैनचेस्टर के मौसम देवताओं से थोड़ी किस्मत की जरूरत है। चेंजिंग रूम में बैठकर शनिवार को बारिश को देखते हुए, ऐसा महसूस हो रहा था कि अगर मौसम ने निर्णायक भूमिका निभाई तो यह अन्यायपूर्ण होगा क्योंकि यह कुछ अविश्वसनीय सप्ताह थे। दो महान प्रतिद्वंद्वियों के बीच एक श्रृंखला को परिभाषित करने के लिए यह इतना नम व्यंग्य, इतना भावनात्मक तरीका नहीं होगा।"

37 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि इंग्लैंड को अपना काम पूरा करने के लिए पांचवें दिन एक और विंडो की जरूरत है।

तेज गेंदबाज ने आगे लिखा, "अब हमें रविवार को काम पूरा करने के लिए एक और विंडो खोलने की जरूरत है। मुझे कभी नहीं लगा कि इस श्रृंखला में गति ने हमें छोड़ा है क्योंकि आखिरकार हमने एजबस्टन में शानदार खेल खेला, हालांकि ऑस्ट्रेलिया शीर्ष पर रहा।"

उन्होंने आगे कहा,''अपने मन में, हमने महसूस किया कि हमने सारी क्रिकेट खेल ली है - हमने पहले ही दिन पारी घोषित कर दी, उन्हें आउट कर दिया और परिणाम प्राप्त करने के लिए एक गेम तैयार करने का प्रयास किया। हां, ऑस्ट्रेलिया को पहले दो नतीजे लॉर्ड्स में भी जीत के साथ मिले, लेकिन ऐसा नहीं लगा कि उत्साह उनके साथ था और दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स की 155 रन की पारी ने हमें उत्साहित किया। ''

ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में 2-1 से आगे है, पांच मैचों की श्रृंखला का अंतिम टेस्ट अगले सप्ताह लंदन के ओवल में खेला जाएगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 3:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story