झारखंड: 23 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला

23 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला
  • इनमें से 14 आईपीएस ऐसे हैं, जो पोस्टिंग का इंतजार कर रहे थे
  • हाल में डीएसपी से एसपी रैंक में प्रोन्नत हुए नौ अफसरों की भी पोस्टिंग दी गई है
  • मनोज स्वर्गीयारी को रेल एसपी धनबाद के पद पर पदस्थापित किया गया है

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड सरकार ने बुधवार को 23 आईपीएस अफसरों का तबादला किया है। इनमें से 14 आईपीएस ऐसे हैं, जो पोस्टिंग का इंतजार कर रहे थे। हाल में डीएसपी से एसपी रैंक में प्रोन्नत हुए नौ अफसरों की भी पोस्टिंग दी गई है।

बुधवार शाम जारी नोटिफिकेशन के अनुसार चंदन कुमार झा को झारखंड सशस्त्र पुलिस प्रशिक्षण केंद्र हजारीबाग में एसपी के तौर पर पदस्थापित किया गया है, जबकि अनुरंजन किस्पोट्टा को सीआईडी एसपी बनाया गया है। पोस्टिंग का इंतजार कर रहे अंजनी कुमार झा को एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) का एसपी बनाया गया है। इसी तरह अंबर लकड़ा को जैप-3 के कमांडेंट के तौर पर पोस्टिंग दी गई है।

आनंद प्रकाश रांची में वायरलेस एसपी बनाए गए हैं। प्रभात कुमार को जैप 6 कमांडेंट जमशेदपुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। एहतेशाम वकारिब को रांची में एसीबी एसपी और आर रामकुमार को एससीआरबी एसपी रांची के पद पर पदस्थापित किया गया है। अमित रेनू को एसपी नक्सल झारखंड की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कुमार गौरव को रांची ट्रैफिक एसपी और मुकेश कुमार लुनायत को जमशेदपुर सिटी एसपी बनाया गया है।

मनोज स्वर्गीयारी को रेल एसपी धनबाद के पद पर पदस्थापित किया गया है। शुभांशु जैन को स्पेशल ब्रांच एसपी रांची, नवप्रोन्नत आईपीएस सरोजिनी लकड़ा को टाटीसिलवे रांची में जैप 2 का कमांडेंट बनाया गया है। एलमेड़ा एक्का को एसआईआरबी-2 कमांडेंट खूंटी और सादिक अनवर रिजवी को रांची एसीबी एसपी बनाया गया है।

अरविंद कुमार सिंह को देवघर में जैप 5 का कमांडेंट और विकास कुमार पांडेय को अधीक्षक सह उपनिदेशक झारखंड पुलिस अकादमी हजारीबाग के पद पर पोस्टिंग दी गई है। विजय आशीष कुजूर को सीटीसी एसपी मुसाबनी और अजय कुमार सिन्हा को सीआइडी एसपी बनाया गया है।

सहदेव साव को रांची में एसीबी एसपी और अमित कुमार सिंह को एसपी होमगार्ड बनाया गया है। मुकेश कुमार को एसआईएसएफ कमांडेंट बोकारो के पद पर पदस्थापित किया गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story