उत्तर प्रदेश: नौवें फ्लोर के फ्लैट की बालकनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नौवें फ्लोर के फ्लैट की बालकनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
  • गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का मामला
  • घर के अंदर मौजूद लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया
  • आग बालकनी में रखे मंदिर से लगी थी

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में एक हाई राइज सोसाइटी के नौवें फ्लोर के फ्लैट की बालकनी में भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और घर के अंदर मौजूद लोगों को सकुशल बाहर निकाल।

जानकारी के मुताबिक आग बालकनी में रखे मंदिर से लगी थी। आग से घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही की कोई जान की हानि नहीं हुई।

सीएफओ गाजियाबाद राहुल पॉल से मिली जानकारी के मुताबिक 3 नवंबर को सुबह 7.28 बजे पंचशील वेलिंगटन आवासीय भवन क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद में खड़े फायर टैंकर को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर देखा कि हिमांशु सहगल टावर 2ए फ्लैट नंबर 960ए जोकि नौवें फ्लोर पर स्थित था, के मंदिर में आग लगी थी।

फायर सर्विस यूनिट ने तत्काल आग पर काबू पा लिया और बड़ा हादसा होने से टाल दिया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Nov 2023 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story