मधुमक्खी का हमला: बाइक सवार वनरक्षक सुनील शर्मा के शरीर पर सौ से ज्यादा डंक, बेहोशी की हालत में राहगीरों की मदद से पहुंचा अस्पताल

बाइक सवार वनरक्षक सुनील शर्मा के शरीर पर सौ से ज्यादा डंक, बेहोशी की हालत में राहगीरों की मदद से पहुंचा अस्पताल
  • पोआमा के समीप बेहोशी की हालत में मिला था वनरक्षक
  • डॉक्टर ने सौ से अधिक डंक निकाले
  • हेलमेट में मक्खियां घुस गई थी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में परासिया रोड स्थित पोआमा के समीप बुधवार दोपहर को बाइक सवार वनरक्षक पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। सौ से अधिक मक्खियों के काटने से बाइक सवार बेहोश होकर सडक़ पर गिर गया था। यहां से गुजर रहे ऑटो चालक ने राहगीरों की मदद से घायल वनरक्षक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल का इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि श्रीवास्तव कॉलोनी निवासी 37 वर्षीय दमुआ वन विभाग कार्यालय में पदस्थ है। बुधवार को वह विभागीय डाक लेकर छिंदवाड़ा आ रहा था। पोआमा के समीप मधुमक्खियों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। सुनील के हेलमेट में मक्खियां घुस गई थी। जिससे वह अनियंत्रित होकर गिर गया था। इस दौरान सौ से अधिक मधुमक्खियों ने सुनील को डंक मार दिया था। हमले में घायल सुनील बेहोशी की हालत में सडक़ पर पड़ा था। जिसे ऑटो चालक ने जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है।

डॉक्टर ने सौ से अधिक डंक निकाले-

ड्यूटी डॉक्टर सिद्धार्थ आम्रवंशी ने चर्चा में बताया कि सुनील को 100 से 120 मधुमक्खियों ने डंक मारा था। चिकित्सकीय टीम ने सुनील के चेहरे और शरीर पर लगे डंक निकाले है। इस दौरान डॉ.ओमप्रकाश और डॉ.सानिध्य दुबे, सुभाष आहके समेत अन्य स्टाफ मौजूद था।

Created On :   11 April 2024 4:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story