एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर के घर सीबीआई की रेड, कटनी के निर्माणाधीन प्रोजेक्ट में रिश्वत से जुड़ा मामला

एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर के घर सीबीआई की रेड, कटनी के निर्माणाधीन प्रोजेक्ट में रिश्वत से जुड़ा मामला
  • वर्धमान रेसीडेंसी के मकान नम्बर सी-3 में रहते हैं रामराव दाढ़े
  • निर्माणाधीन प्रोजेक्ट में रिश्वत से जुड़े मामले पर हुई कार्रवाई
  • 13 से 14 अफसर पुलिस गार्ड के साथ घर में हुए दाखिल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के पाठाढाना स्थित वर्धमान रेसीडेंसी निवासी एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर के घर सोमवार शाम सीबीआई की रेड हुई। कटनी के निर्माणाधीन प्रोजेक्ट में रिश्वत से जुड़े मामले पर कार्रवाई होना बताया जा रहा है। हालांकि इस संबंध में स्थानीय अफसर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

जानकारी अनुसार वर्धमान रेसीडेंसी के मकान नम्बर सी-3 में रामराव दाढ़े रहते हैं। वे छिंदवाड़ा में डिप्टी जीएम एनएचएआई के पद पर पदस्थ थे। तीन माह पूर्व इनका तबादला कटनी में प्रोजेक्ट डायरेक्टर के पद पर हुआ था। सोमवार शाम दो वाहनों में सवार करीब 14 अफसर लोन रिकवरी एजेंट बनकर कालोनी में दाखिल हुए थे। जो कि दिल्ली और भोपाल की सीबीआई टीम बताई जा रही है।

यह बताया जा रहा मामला

सूत्रों के अनुसार कटनी में एनएचएआई के निर्माण कार्य का ठेका श्रीजी कंस्ट्रक्शन कंपनी को मिला है। इसमें रेलवे से एनएचएआई को एक एनओसी चाहिए थी। इसी एनओसी के बदले रिश्वत मांगी जा रही थी। इस मामले में दिल्ली और भोपाल की सीबीआई की टीम ने रिश्वत लेने और देने वालों को रंगे हाथों ट्रेप किया था। इसके बाद से ही अफसरों के ठिकानों पर रेड जारी है।

घर में ऐसे दाखिल हुए थे अफसर

सोमवार शाम वर्धमान रेसीडेंसी में एक महिला व पुरुष कालोनी में दाखिल हुए थे। गार्ड ने रोका तो उन्होंने एनएचएआई अफसर के घरेलू नाम चंद्रशा का उपयोग कर घर का पता लगाया। फिर लोकल टैक्सी और भोपाल के नम्बर के वाहन में सवार 13 से 14 अफसर पुलिस गार्ड के साथ उस घर में दाखिल हुए।

Created On :   25 July 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story