मध्यप्रदेश में अब असुर पर तकरार

मध्यप्रदेश में अब असुर पर तकरार
Manoj Muntashir Shukla and Vikrant Bhuria.
डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में शब्दों पर सियासत का दौर जारी है। एक तरफ से चले शब्दों के बाण पर दूसरी तरफ से जवाब का सिलसिला शुरू हो जाता है। अब बात असुर पर आई है और कवि मनोज मुंतशिर शुक्ला ने असुर का जिक्र किया तो युवक कांग्रेस ने करारा जवाब दिया है।

राजधानी भोपाल का बीते रोज गौरव दिवस मनाया गया, इस आयोजन में पहुंचे कवि मनोज मुंतशिर शुक्ला ने भोपाल का नाम भोजपाल किए जाने की जोरदार तरीके से मांग उठाई। साथ ही नई संसद भवन में विपक्षी दल के सदस्यों के न जाने पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का वास्तुशास्त्र काम कर रहा है असुरी शक्तियां सदन से दूर है।

कवि के इस बयान पर कांग्रेस आक्रामक है। युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने सवाल किया है क्या महाकाल लोक का उद्घाटन असुरों ने किया था जो एक के बाद एक प्रतिमाएं खंडित होती जा रही हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jun 2023 10:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story