यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में लगी आग

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में लगी आग
ग्रेटर नोएडा, 29 जून (आईएएनएस) । यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने गाड़ी को तुरंत रोका और आनन-फानन में सवारियों को नीचे उतारा गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने गाड़ी को तुरंत रोका और आनन-फानन में सवारियों को नीचे उतारा गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद के कौशांबी से रोडवेज की एक बस मीनागढ़ जा रही थी। जिसमें गुरुवार को अचानक आग लग गई। आनन-फानन में ड्राइवर ने गाड़ी को रोका और उसमें मौजूद सवारियों को तुरंत नीचे उतारा गया।

पुलिस को घटना की सूचना करीब 2 बजे के आसपास मिली। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम को भी सूचना दी गई। जेवर टोल और फायर ब्रिगेड की ग्रेटर नोएडा यूनिट से गाड़ी को रवाना किया गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पूरी तरह काबू पाया। एक्सप्रेस-वे पर जाम ना हो, इसलिए क्रेन की मदद से बस को किनारे हटाया गया।

घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग बस के अगले हिस्से में लगी थी। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि सीएनजी में लीकेज की वजह से आग लगी। आग काफी तेजी से बस के अगले हिस्से से होते हुए धीरे-धीरे पूरे बस में फैलना शुरू हो गई थी। फिलहाल, घटना के बाद इसकी जांच की जाएगी कि आग लगने की असली वजह क्या रही।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2023 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story