नशे में अहमदाबाद की सड़कों पर तेज गति में आड़े-तिरछे बीएमडब्ल्यू चलाने वाला गिरफ्तार

नशे में अहमदाबाद की सड़कों पर तेज गति में आड़े-तिरछे बीएमडब्ल्यू चलाने वाला गिरफ्तार
  • अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी
  • तुलसीभाई बिश्नोई है आरोपी का नाम
  • वाहन के पिछले हिस्से में अंग्रेजी के बड़े अक्षरों में 'बिश्नोई' लिखा हुआ था

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। पुलिस ने शहर के सीटीएम क्षेत्र में शिरोमणि बंगलों के निवासी कमलेश तुलसीभाई बिश्नोई को गिरफ्तार किया है, जो बिना वैध परमिट के शराब के नशे में शहर की सड़कों पर तेज रफ्तार से बीएमडब्ल्यू को आड़े-तिरछे चला रहा था। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

आरोपी को मोटर वाहन अधिनियम की धारा 185 और निषेध अधिनियम की धारा 66(1)(बी) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, 40 वर्षीय व्यक्ति को अपनी बीएमडब्ल्यू कार जीजे01केए6566 को सड़क पर सांप की तरह आड़े-तिरछे दौड़ा रहा था।

रिपोर्टों से पता चलता है कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो बिश्नोई नशे में था और उसे पूरी तरह होश नहीं था।

चिंतित स्थानीय लोगों ने पहले आरोपी को मानेकबाग डाकघर के पास पकड़ा था और पुलिस को सूचति किया था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिश्नोई ने टायर फटने के बाद भी तेज गति जारी रखी। उनके वाहन के पिछले हिस्से में अंग्रेजी के बड़े अक्षरों में 'बिश्नोई' लिखा हुआ था।

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) के रिकॉर्ड से पता चलता है कि कार कानूनी तौर पर इसके तीसरे मालिक के रूप में सूचीबद्ध सुगथन वेल्लौधन के नाम पर पंजीकृत है। कार का फिटनेस सर्टिफिकेट अगले साल मई में खत्म होने वाला है, लेकिन इसका बीमा 10 साल से रिन्‍यू नहीं कराया गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story