छिंदवाड़ा: पांच दुर्घटनाओं में पांच मौत... सड़क हादसे में बेटे की मौत, पिता गंभीर,अन्य हादसों में चार युवकों की मौत, पांच घायल

पांच दुर्घटनाओं में पांच मौत... सड़क हादसे में बेटे की मौत, पिता गंभीर,अन्य हादसों में चार युवकों की मौत, पांच घायल
  • बाइक भिड़ंत में पिता-पुत्र को गंभीर चोट, बेटे की मौत
  • तेज रफ्तार बाइक ने मोहन को मारी टक्कर
  • ट्रैक्टर की टक्कर से एक अन्य युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। लावाघोघरी थाना क्षेत्र के टेमनी बेरियर के समीप बाइक भिड़ंत में पिता-पुत्र को गंभीर चोट आई थी। हादसे में घायल बेटे की मौत हो गई। पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरी घटना मोहखेड़ के तिनकुई के समीप हुई थी। यहां दुपहिया वाहनों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं को चोट आई है।

तीसरा हादसा चांद के चिखलीखुर्द का है। यहां ट्रैक्टर की टक्कर से घायल युवक ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चौथा हादसा अमरवाड़ा के जुंगावानी का है। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पांचवीं घटना हर्रई के बसुरिया की थी। यहां एक तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। सभी मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।

1. बाइक भिड़ंत में बेटे ने गंवाई जान

लावाघोघरी के बेहरापुर निवासी 35 वर्षीय मोहन चंद्रवंशी बुधवार को पिता फग्गू चंद्रवंशी के साथ बाइक से मोरडोंगरी आ रहा था। टेमनी बेरियर के समीप तेज रफ्तार बाइक सवार ने मोहन की बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में पिता-पुत्र को गंभीर चोट आई थी। इसके अलावा दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों को भी चोट आई थी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया था। जहां चिकित्सकों ने मोहन को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

2. हादसे में युवक की मौत, तीन घायल

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सौंसर के खुटामा निवासी ४२ वर्षीय प्रीतम पिता तुकाराम टेकन बुधवार को अपनी ककिया सास निरूपा झिनझोरकर और साली शिवानी के साथ बाइक से ग्राम मऊ स्थित ससुराल जाने घर से निकला था। मोहखेड़ के ग्राम तिनकुई के समीप एक बाइक सवार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में प्रीतम, निरूपा, शिवानी और दूसरी बाइक पर सवार आकाश को चोट आई थी। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्रीतम की मौत हो गई। अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है।

3. ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत

चांद थाना प्रभारी एकता सोनी ने बताया कि खमरा रोड स्थित चिखलीखुर्द के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने राहगीर चिखलीखुर्द निवासी ३७ मुकेश पिता रामकिशन वर्मा को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल मुकेश की मौत हो गई। पुलिस ने लापरवाह ट्रैक्टर चालक अजय यादव के खिलाफ धारा ३०४ ए के तहत मामला दर्ज किया है।

4. अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

अमरवाड़ा टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि सुरलाखापा निवासी ४२ वर्षीय शेष कुमार पिता रूपलाल परतेती बुधवार शाम लगभग ७ बजे बाइक से सुरलाखापा से अमरवाड़ा की ओर जा रहा था। जुंगावानी के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल शेष कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

5. तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से युवक की मौत

हर्रई के ग्राम बसुरिया के समीप बुधवार शाम एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार मूछी पठार निवासी अनिल पिता संतराम को टक्कर मार दी थी। हादसे में गभीर रुप से घायल अनिल की मौत हो गई। हर्रई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Created On :   8 March 2024 4:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story