छिंदवाड़ा: हैवानियत की हद पार सात साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या

हैवानियत की हद पार सात साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या
  • हैवानियत की हद पार सात साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या
  • आरोपी ममेरे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • शव गड्ढे में दफन कर दिया था, पुलिस ने निकाला शव

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव। जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां १९ वर्षीय एक आरोपी ने सात वर्षीय बुआ की बेटी के साथ कुकृत्य किया और कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बच्ची के अचानक लापता होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी की धरपकड़ की और उससे पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने वारदात करना कबूल लिया है। हत्या के बाद आरोपी ने शव नदी के किनारे गड्ढा खोदकर दफना दिया था। बुधवार को पुलिस ने गड्ढे में से शव बाहर निकाला और पीएम कराया। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जुन्नारदेव एसडीओपी केके अवस्थी और टीआई राकेश बघेल ने बताया कि नाबालिग की मां ने ५-६ मार्च की दरमियानी रात पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी सात साल की बेटी लापता है। बच्ची के साथ-साथ उसके मामा का लडक़ा भी गायब था। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने पहले अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और संदेह के आधार पर बच्ची के ममेरे भाई को पकड़ा था। पूछताछ में आरोपी ने जब अपना जुर्म कबूला तो पुलिस के भी होश उड़ गए थे। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची पर कुल्हाड़ी से हमला किया और फिर गला घोंट दिया था। आरोपी ने हत्या कर शव दफना दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा दुष्कर्म, हत्या और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -चार मौतें जहर, फांसी, करंट और एक्सीडेंट में चार ने गंवाई जान

इस तरह दिया था वारदात को अंजाम-

एसडीओपी केके अवस्थी ने बताया कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से अपनी बुआ के घर आकर रह रहा था। ५ मार्च को बच्ची की मां व परिवार के अन्य सदस्य खेत पर काम करने गए थे। बच्ची घर पर अकेली थी। आरोपी ने बच्ची के साथ दुराचार किया था। बच्ची के विरोध और मां को बताने की बात कही तो आरोपी ने पहले बच्ची पर कुल्हाड़ी से हमला किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

बोरी में बांधकर छिपा दिया था शव-

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची का शव बोरी में बांधकर मृतका के घर के समीप छेड़ी में छिपा दिया था। उसी रात लगभग ३ बजे दोबारा आरोपी मौके पर पहुंचा और शव शमशान घाट के समीप ले गया। वहां नदी किनारे एक गड्ढा खोदकर शव दफन कर दिया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद किया है।

यह भी पढ़े -नाबालिग के दुष्कर्मियों का आजीवन कारावास

पुलिस टीम ने आरोपी को दबोचा-

आरोपी की धरपकड़ करने वाली टीम में टीआई राकेश बघेल, एसआई पूनम उईके, मुकेश डोंगरे, एएसआई राजेश शर्मा, प्रधान आरक्षक कपूरचंद, आरक्षक राम अवतार तिवारी, संदीप चौरसिया शामिल है। घटनास्थल से एफएसएल यूनिट से डॉ. अजीत जौहरी, फिंगर प्रिंट निरीक्षक सत्येन्द्र बघेल द्वारा साक्ष्य जुटाए गए है।

यह भी पढ़े -कांग्रेस को अब शहर में बड़ा झटका, निगम के सात पार्षद भाजपा में शामिल हुए

Created On :   7 March 2024 4:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story