उत्तर प्रदेश: भरत जायसवाल को बनाया गया श्रीगणेश पूजा महासमिति का नया अध्यक्ष

भरत जायसवाल को बनाया गया श्रीगणेश पूजा महासमिति का नया अध्यक्ष
  • तालाब पर स्थित शिव मंदिर में बुधवार की शाम श्रीगणेश पूजा महासमिति की बैठक हुई
  • गले दो वर्ष के लिए भरत जायसवाल बने अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क, भदोही। नगर के छितनी तालाब पर स्थित शिव मंदिर में बुधवार की शाम श्रीगणेश पूजा महासमिति की बैठक हुई। जिसमें श्रीगणेश पूजा को देखते हुए भरत जायसवाल को अगले दो वर्ष के लिए श्रीगणेश पूजा महासमिति का नया अध्यक्ष बनाया गया।

इस अवसर पर श्रीगणेश पूजा महासमिति का अध्यक्ष बनने के लिए कई लोगों द्वारा आवेदन किया गया था। लेकिन बैठक में भरत जायसवाल की सक्रियता को देखते हुए उनको महासमिति का नया अध्यक्ष बनाया गया। श्रीगणेश पूजा महासमिति के अध्यक्ष विनीत बरनवाल द्वारा एक दिन पूर्व अपने पद से इस्तीफा दे दिया गया था। ऐसे में अध्यक्ष का पद रिक्त चलने और श्रीगणेश पूजा कुछ दिनों बाद शुरू हो जाने के कारण बैठक कर नए अध्यक्ष की ताजपोशी की गई।

नए अध्यक्ष भरत जायसवाल को माला पहनाकर वहां मौजूद लोगों द्वारा बधाई दी गई। श्री जायसवाल ने कहा कि श्रीगणेश पूजा के दौरान महासमिति के पदाधिकारी पूजा समितियों से आपसी तालमेल बनाकर जो भी परेशानियां होती है उसको दूर कराते हुए सकुशल संपन्न कराया जाता है। श्रीगणेश पूजा को प्रशासन का सहयोग करते हुए सकुशल संपन्न कराया जाएगा। इस मौके पर विनीत बरनवाल, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, सुभाष चंद मौर्य आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Created On :   14 Sep 2023 3:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story