कर्नाटक : प्रिंसिपल ने कॉलेज परिसर में की आत्महत्या

कर्नाटक : प्रिंसिपल ने कॉलेज परिसर में की आत्महत्या
  • यह मामला बागलकोट जिले का है
  • मृतक प्रिंसिपल की पहचान 50 वर्षीय नागराज मुद्गल के रूप में हुई
  • घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की

डिजिटल डेस्क, बागलकोट (कर्नाटक)। बागलकोट जिले में एक प्रिंसिपल ने मंगलवार को कॉलेज परिसर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

यह घटना बागलकोट के पास हुंगुंड शहर के सरकारी कॉलेज में हुई। मृतक प्रिंसिपल की पहचान 50 वर्षीय नागराज मुद्गल के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, मृतक कॉलेज में आयोजित होने वाले लोक संस्कृति कार्यक्रम की तैयारियों की देखरेख कर रहे थे। देर रात तक तैयारियों की निगरानी करने के बाद, मुद्गल कॉलेज में जरूरी काम का हवाला देकर रात 1 बजे लौटने के लिए घर चले गए।

फिर वह सुबह जल्दी घर के लिए निकले और फ्रेश होकर वापस आए। हालांकि, बाद में वह सीढ़ी की ग्रिल से लटके हुए पाए गए।

मृतक के परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्होंने कॉलेज में तनाव के बारे में जिक्र किया था। लेकिन, कभी भी विस्तार से नहीं बताया था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2023 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story