बेंगलुरु टेक फर्म के एमडी व सीईओ की हत्या, पुलिस ने हत्यारे टिकटॉक स्टार की तलाश शुरू की

बेंगलुरु टेक फर्म के एमडी व सीईओ की हत्या, पुलिस ने हत्यारे टिकटॉक स्टार की तलाश शुरू की

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। एक चौंकाने वाली घटना में, मंगलवार को दिनदहाड़े बेंगलुरु के अमृतल्ली इलाके में एक निजी तकनीकी कंपनी के एमडी और सीईओ की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान एरोनिक्स मीडिया प्राइवेट के प्रबंध निदेशक फणींद्र सुब्रमण्यम और इसके सीईओ वीनू कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने कहा कि कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी, जिसकी पहचान एक टिकटॉक स्टार जे. फेलिक्स उर्फ जोकर फेलिक्स के रूप में हुई है, ने हैक करके उनकी हत्या कर दी है और उन्होंने आरोपी और उसके सहयोगियों की तलाश शुरू कर दी है।

फेलिक्स ने एरोनिक्स छोड़कर अपनी खुद की कंपनी स्थापित की थी। चूँकि सुब्रमण्यम व्यवसाय में उनके लिए प्रमुख प्रतिस्पर्धी थे, इसलिए उन्होंने उन्हें ख़त्म करने की योजना बनाई थी। पुलिस के अनुसार, फेलिक्स तीन अन्य लोगों के साथ शाम को एरोनिक्स कार्यालय के अंदर घुस गया और मौके से भागने से पहले पहली और तीसरी मंजिल पर काम कर रहे पीड़ितों पर तलवार और चाकू से हमला किया। दोनों पीड़ितों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए मणिपाल अस्पताल ले जाया गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 July 2023 5:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story