मध्य प्रदेश: पार्षद करते रहे इंतजार, नहीं आए सीएमओ नगर पालिका परिषद की बैठक स्थगित, 11 बिंदुओं पर होनी थी चर्चा लेकिन मेला तैयारियों पर ही पार्षदों ने रखे विचार

पार्षद करते रहे इंतजार, नहीं आए सीएमओ नगर पालिका परिषद की बैठक स्थगित, 11 बिंदुओं पर होनी थी चर्चा लेकिन मेला तैयारियों पर ही पार्षदों ने रखे विचार
  • नहीं आए सीएमओ नगर पालिका परिषद की बैठक स्थगित
  • 11 बिंदुओं पर होनी थी चर्चा लेकिन मेला तैयारियों पर ही पार्षदों ने रखे विचार
  • मेला तैयारियों पर ही पार्षदों ने रखे विचार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नगर पालिका परिषद की पूर्व से घोषित बैठक बुधवार को सीएमओ की गैरमौजूदगी के कारण स्थगित हो गई। बैठक की सूचना पर पहुंचे पार्षदों ने पहले तो सीएमओ अक्षत बुंदेला का इंतजार किया। वे नहीं पहुंचे तो स्थगित करने की बात कहकर 14 जनवरी को होने वाले मकर संक्राति मेला पर ही चर्चा की। परिषद की बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर सीएमओ ने बताया कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय हो जाने के बाद तैयारियों में व्यस्तता के कारण बैठक में शामिल नहीं हो सके। हालांकि बैठक के लिए शरद द्विवेदी को प्रभारी बनाया था। पार्षदों का कहना था कि बैठक में ज्यादा शिकायत इंजीनियर शरद द्विवेदी को लेकर ही था, इसलिए चर्चा को आगे नहीं बढ़ाया गया।

मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर फूहड़ता का विरोध

मकर संक्राति पर्व पर बाणगंगा मेला में शाम होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में फूहड़ता नहीं परोसे जाने की बात वार्ड क्रमांक 25 के पार्षद प्रकाश सोनी ने कही। चर्चा के दौरान भाजपा के नेता प्रतिपक्ष शक्ति लक्षकार ने कहा कि मेला में इस बात का भी ध्यान रखा जाए कि दिनभर दुकानदारी करने वालों का शाम को स्वस्थ मनोरंजन हो सके। इस दौरान पार्षदों ने मेला में सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर खर्च होने वाली जानकारी मांगी।

  • 14 जनवरी को आसपास स्कूलों के बच्चों के कार्यक्रम में खर्च होंगे 15 हजार रूपए।
  • 15 जनवरी को धार्मिक कार्यक्रम राम आएंगे में मेरठ के कलाकारों के लिए 45 हजार रूपए।
  • 16 जनवरी को बुंदेलखंड सांस्कृतिक कार्यक्रम पर 65 हजार रूपए।
  • 17 जनवरी को छत्तीसगढ़ी सांस्कृतिक कार्यक्रम पर 35 हजार रूपए।
  • 18 जनवरी को आर्केस्ट्रा और 19 जनवरी को भोजपुरी कार्यक्रम पर 50-50 हजार रूपए।

अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को कप और पार्षदों को डिस्पोजल में चाय का विरोध- नगर पालिका परिषद की बैठक के दौरान अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को कप और पार्षदों को डिस्पोजल पर चाय दिए जाने की व्यवस्था का पार्षदों ने जमकर विरोध किया। पार्षदों ने कहा कि डिस्पोजल पर चाय का विरोध पिछली बैठक में भी किया था, लेकिन जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। यह सही बात नहीं है।

Created On :   11 Jan 2024 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story