मध्य प्रदेश चुनाव 2023: सोनकच्छ में उमड़ा आस्था का सैलाब, कलश यात्रा में हजारों महिलाओं के साथ सज्जन सिंह वर्मा हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सोनकच्छ में कलश यात्रा निकाली गई जिसमें हजारों की संख्या में महिलाएं सम्मिलित हुई, जहां-जहां से भी कलश यात्रा निकाली वहां आस्था का सैलाब उमड़ पड़ा, बड़ी संख्या में सोनकच्छ तथा आसपास के क्षेत्र की महिलाएं इस आयोजन में सम्मिलित हुई।

सोनकच्छ के कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा भी कलश यात्रा में सम्मिलित हुए तथा यात्रा का स्वागत किया। वर्मा ने सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाई दूज का पवित्र दिन है, मैं मेरी सभी बहनों को आज यह अधिकार देता हूं कि वह जो भी मांगेगी उनका भाई सज्जन वर्मा देगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार महिलाओं को लुभाने की अनेकों कोशिश कर रही है लेकिन मेरी सोनकच्छ की बहनों ने हमेशा मेरा साथ दिया है। आज मैं जो कुछ भी हूं मेरी इन बहनों ने ही मुझे बनाया है।

जल्द ही सोनकच्छ में कराऊंगा पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा

महिलाओं को संबोधित करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि आने वाला समय कांग्रेस की सरकार बनने वाली है, आपका भाई विधायक बनेगा और जल्द ही आने वाले समय में सोनकच्छ में पूज्यनीय गुरुदेव पंडित प्रदीप मिश्रा जी की कथा का आयोजन हम करेंगे।

प्रचार के अंतिम दिन सोनकच्छ में सज्जन वर्मा को मिला जबरदस्त जन समर्थन

आज प्रचार के अंतिम दिन सोनकच्छ के कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा को अलग-अलग गाँवों में जनता का जबरदस्त समर्थन मिला। गाँवों में सज्जन सिंह वर्मा का महिलाओं तथा युवतियों ने तिलक लगाकर स्वागत किया तथा क्षेत्रवासियों ने पुष्पवर्षा कर तथा फुल माला पहनाकर सज्जन सिंह वर्मा को अपना समर्थन दिया।

Created On :   15 Nov 2023 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story