मध्य प्रदेश चुनाव 2023: पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री अरूण यादव ने कहा भाजपा में है घबराहट अभी तक जारी नहीं कर पाई भाजपा अपना घोषणा पत्र

पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री अरूण यादव ने कहा भाजपा में है घबराहट अभी तक जारी नहीं कर पाई भाजपा अपना घोषणा पत्र

डिजिटल डेस्क, खरगोन/भोपाल। पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव ने कहा कि समूचे मप्र में बदलाव की लहर से भाजपा में घबराहट है। इसी घबराहट में भाजपा अभी तक अपना घोषणा पत्र जारी करना भी भूल गई। भाजपा ने आज तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। श्री यादव ने आज मंगलवार को अपने छोटे भाई कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान भीलगांव, डोंगरगांव, बालसमुद, ढालखेडा, बलगांव, पानवा, खल खुर्द और खल बुजुर्ग में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को सम्बोधित किया।

मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे अरूण यादव ने ग्रामीणों को बताया कि पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो मुद्दे शामिल किये थे उसे भाजपा सरकार धरातल पर पूरा नहीं कर पायी है। भाजपा ने किसानों की कर्ज माफी का ऐलान कर विधानसभा चुनावों के दौरान पर्चे छपवाकर गांव गांव में बांटे थे। सरकार में आने के बाद भाजपा किसानों की कर्ज मुक्ति से मुकर गई।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक अरूण यादव ने बताया कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है। विधानसभा चुनाव के पूर्व से ही समूचे प्रदेश में बदलाव की लहर से भाजपा में खलबलाहट मची हुई है। अनुशासन का ढोल पीटने वाली भाजपा में बागी भाजपाईयों ने अनुशासन को तार तार कर दिया है। उन्हें मनाना भी मुश्किल हो गया है। चुनाव प्रचार अभियान शुरू हो गया है लेकिन अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं कर पाई है। इस घोषणा पत्र में किन मुद्दों को शामिल करे और किन मुद्दों को शामिल नहीं करे इसको लेकर भी संशय बना हुआ है।

यादव ने ग्रामीणों से कहा कि देश में केवल कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो कहती है उसे पूरा करती है। कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिये वचन दिये है उसे हम सरकार बनाने के बाद अक्षरशः लागू करेंगे। श्री यादव ने ग्रामीणों से कहा कि कांग्रेस पार्टी को जिताएं और झोली भरकर खुशिया पाएं।

श्रीमती इंदिरा गांधी और सरदार वल्लभभाई पटेल को अर्पित की पुष्पांजलि

देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और लौह पुरूष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके छायाचित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की। श्री यादव ने कहा कि आधुनिक भारत के निर्माण में श्रीमती इंदिरा गांधी और सरदार वल्लभभाई पटेल के योगदान को हम कभी भुला नहीं सकते।

Created On :   31 Oct 2023 11:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story