मध्यप्रदेश चुनाव 2023: प्रदेश के किसानों और युवाओं को ठगा है शिवराज ने - सज्जन सिंह वर्मा

प्रदेश के किसानों और युवाओं को ठगा है शिवराज ने - सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा, सोनकच्छ में जनसंपर्क के दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश के किसानों तथा युवाओं को भाजपा की शिवराज सरकार ने ठगा है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि किसानों की कर्जमाफी योजना जो कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रारंभ हुई थी उसे भाजपा सरकार ने बंद कर दिया। इस योजना के तहत हमारी सरकार ने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया था। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यदि वह योजना जारी रहती तो आज हमारा किसान कर्ज मुक्त होता। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा की शिवराज सरकार ने इस योजना को बंद किया वह किसानों के साथ छलावा है।

सज्जन सिंह वर्मा ने युवाओं के मुद्दे पर भी सरकार को जमकर लताड़ लगाई उन्होंने कहा कि मैं रोज जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के युवाओं से मिल रहा हूं, प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है सरकार पांच-पांच साल तक परीक्षाएं लेती है लेकिन कोई रिजल्ट नहीं देती, कोई भर्ती नहीं करती। लाखों की संख्या में सरकारी पद खाली पड़े हैं, लेकिन इस युवा विरोधी भाजपा सरकार का विजन ही नहीं है जो बेरोजगार युवाओं को रोजगार दे। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हमारे युवाओं से भी इस सरकार ने ठगी की है, प्रतियोगी परीक्षाओं के नाम पर युवाओं से वसूली की है भाजपा सरकार ने। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम दो लाख सरकारी पदों पर भर्ती करेंगे साथ ही बेरोजगार युवाओं को भत्ता देंगे, इसके अलावा हम प्रतियोगी परीक्षाओं का शुल्क नहीं लेंगे।

सोनकच्छ में गांव गांव में सज्जन सिंह वर्मा का हो रहा भव्य स्वागत

सोनकच्छ में जनसंपर्क के दौरान सज्जन सिंह वर्मा का हर गांव में जमकर स्वागत हो रहा है, बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी वर्मा को जीत के लिए अपना आशीर्वाद दे रहे हैं। सज्जन सिंह वर्मा की लगातार सक्रियता के चलते भी उनकी गांव-गांव में अच्छी पकड़ है, सीधे लोगों से जुड़ाव है। इसका भी फायदा उन्हें चुनावों के दौरान मिल रहा है, विधानसभा के लगभग सभी गांव के लोगों से सज्जन सिंह वर्मा का निजी रूप से संवाद है।

Created On :   3 Nov 2023 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story