मध्य प्रदेश: सज्जन सिंह वर्मा ने अटारिया को भेजा मानहानि का नोटिस, आयकर, प्रवर्तन निदेशालय को भी लिखा पत्र

मध्य प्रदेश: सज्जन सिंह वर्मा ने अटारिया को भेजा मानहानि का नोटिस, आयकर, प्रवर्तन निदेशालय को भी लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 50 लाख रुपये पार्टी फंड में जमा कराये जाने संबंधी सज्जन वर्मा पर लगाये गये आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस तरह के आरोप लगाने वालों के विरूद्ध वर्मा ने पलटवार किया है।

प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीलाबाई अटारिया के पति भेरूलाल अटारिया द्वारा उनके ऊपर लगाए गए लेनदेन के आरोप को 24 घंटे की मोहलत में साबित नहीं किए जाने पर मानहानि का नोटिस भेजा है। साथ ही वर्मा ने आयकर विभाग तथा प्रवर्तन निदेशालय को भी पत्र लिखकर इस पूरे मामले की जांच करने और सच्चाई जनता के बीच लाने का अनुरोध किया।

अपने वकील के माध्यम से भेजे गए नोटिस में वर्मा ने भेरूलाल अटरिया पर झूठे आरोप लगाकर छवि खराब करने का आरोप लगाया। उन्हांेने कहा कि वे पिछले 40 वर्षों से राजनीति कर रहे हैं। इस दौरान पार्षद, विधायक, सांसद से लेकर बड़े विभागों के मंत्री रहे हैं, बावजूद इसके इतने वर्षों में कभी भी उन पर कोई भ्रष्टाचार या आर्थिक अनियमितता के आरोप नहीं लगे। स्वच्छ छवि के चलते वह लगातार लोकप्रिय रहे। वर्मा ने पिछले दिनों भेरूलाल अटारिया को 24 घंटे की मोहलत देकर आरोप साबित करने को कहा था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। साथ ही वर्मा ने सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी को भी मानहानि का नोटिस भेजा है। वर्मा ने कहा कि भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुझे लेकर झूठी और मनगढ़ंत बातें लिखी जिसके लिए उन्हें भी मानहानि का नोटिस भेजा है।

Created On :   23 July 2023 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story