• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • After making a video of cruelty of man who beat his wife with stones, children handed it over to the police

घटना: पत्नी को पत्थर से कूचने वाले शख्स की हैवानियत का वीडियो बनाकर बच्चों ने पुलिस को सौंपा, आरोपी गिरफ्तार

May 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, रांची। पत्नी को पत्थर से कूच-कूचकर उसे अधमरा कर देने वाले एक शख्स की हैवानियत का वीडियो उसके बच्चों ने बनाकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी अनिल सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर रूप से जख्मी महिला रिंकू देवी को इलाज के लिए रिम्स रांची भेजा गया है। घटना रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना अंतर्गत जयप्रकाश नगर कॉलोनी की है।

बताया गया कि अनिल सोनी और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद चल रहा था। अनिल सोनी अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसकी शिकायत लेकर रिंकू देवी मंगलवार को भुरकुंडा थाना गयी थी। उसने आशंका जतायी थी कि अनिल उसकी हत्या कर सकता है। रिंकू देवी के भाई मोहन सोनी का कहना है पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। बुधवार को अनिल सोनी ने घर का दरवाजा बंद कर पत्नी रिंकू देवी के चेहरे पर पत्थर से कई दफा वार किया।

वह चीखती-चिल्लाती रही। उनके दोनों छोटे बच्चे पापा से मां को छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। बच्चों ने मोबाइल पर पापा की हैवानियत की वीडियोबना ली। बच्चों का शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो महिला को मुक्त कराया गया। उसे इलाज के लिए तत्काल स्थानीय सीसीएल हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.