नागपुर में कोरोना से पांचवी मौत, 336 पाजिटिव

Fifth death from Corona in Nagpur, 336 positive
नागपुर में कोरोना से पांचवी मौत, 336 पाजिटिव
नागपुर में कोरोना से पांचवी मौत, 336 पाजिटिव

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मेडिकल के ट्रॉमा स्थित कोविड 19 सेंटर में भर्ती 65 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। इसके साथ ही नागपुर में कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। जिला सूचना कार्यालय ने इसकी पुष्टि की है। कोविड 19 सेंटर भर्ती गड्‌डीगोदाम स्थित खलासी लाइन के मरीज को 13 मई को भर्ती किया गया था और 14 को सैंपल लिया गया था, जोे पॉजिटिव आया। शुक्रवार को हालत बिगड़ने पर उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था। शनिवार को उसकी मौत हो गई।

मेडिकल के सूत्रों के अनुसार उसे सांस संबंधित गंभीर शिकायत के बाद कोविड 19 सेंटर में भर्ती किया गया था। वह  केटोएसिडोसिस के साथ डायबिटीज से पीड़त था। इससे पहले नागपुर में चार कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। 6 अप्रैल को मेयो में सतरंजीपुरा के 68 वर्षीय मरीज की हुई थी। इसके बाद 28 अप्रैल को मेयो में ही मोमिनपुरा के 70 वर्षीय मरीज, 6 मई को मेडिकल में पार्वतीनगर के 22 वर्षीय युवक और 11 मई को पांढराबोडी के 29 वर्षीय युवक की मौत हो चुकी है।

डायबिटीज से पीड़ित था मृतक

गड्‌डीगोदाम के खलासी नगर के मरीज को 13 मई को भर्ती किया गया था और 14 को सैंपल लिया गया था, जोे पॉजिटिव आया। शनिवार को उसकी मौत हो गई। मेडिकल के सूत्रों के अनुसार उसे सांस संबंधित गंभीर शिकायत के बाद कोविड 19 सेंटर में भर्ती किया गया था। वह  केटोएसिडोसिस के साथ डायबिटीज से पीड़त था।इस मरीज की मौत के बाद मृतकों की संख्या 5 हो गई है जबकि कोरोना पाजिटिव का आँकड़ा 336 है। शुक्रवार को 53 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज भी किया गया।

Created On :   16 May 2020 12:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story