नूपुर शर्मा के समर्थन पर खंडवा के वकील को पाकिस्तान से मिली धमकी

Khandwas lawyer receives threat from Pakistan on support of Nupur Sharma
नूपुर शर्मा के समर्थन पर खंडवा के वकील को पाकिस्तान से मिली धमकी
खंडवा नूपुर शर्मा के समर्थन पर खंडवा के वकील को पाकिस्तान से मिली धमकी

डिजिटल डेस्क, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक अधिवक्ता को भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के बयान का कथित तौर पर समर्थन करने पर पाकिस्तान से धमकी भरा संदेश आया है। संबंधित अधिवक्ता ने खंडवा के कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार, असीम जायसवाल अधिवक्ता हैं और उन्होंने इंदौर से पढ़ाई की है। वर्तमान में असीम खंडवा में प्रैक्टिस करते हैं। असीम ने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के पक्ष में टिप्पणी की थी, साथ ही अपनी पोस्ट में उसने जाकिर नायक का उदाहरण दिया था। उसके बाद उसे व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी गई है। जब फोन नंबर की तहकीकात की गई तो वह पाकिस्तान का निकला।

खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया है कि, शिकायत करने वाले ने कहा है कि उसे एक अज्ञात फोन नंबर से धमकी भरे संदेश आ रहे हैं, जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। असीम को जिन फोन नंबर से धमकी भरे संदेश और वॉइस मैसेज आए हैं वह पाकिस्तान के नंबर हैं। पुलिस ने असीम की सुरक्षा के इंतजाम किए है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story