रांची में कार में खींचकर नाबालिग से गैंगरेप, पांच छात्र गिरफ्तार

Minor gang-raped by dragging in car in Ranchi, five students arrested
रांची में कार में खींचकर नाबालिग से गैंगरेप, पांच छात्र गिरफ्तार
दुष्कर्म रांची में कार में खींचकर नाबालिग से गैंगरेप, पांच छात्र गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची शहर के रातू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी को कार में खींचकर उससे गैंगरेप के आरोप में पांच छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। गैंगरेप के आरोपियों में तीन रांची के प्रतिष्ठित स्कूल-कॉलेज के छात्र हैं, जबकि दो अन्य बाहर के राज्यों में पढ़ाई करते हैं। रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रांची रिंग पर देर रात गश्ती के दौरान पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने एक कार को सड़क के किनारे देखा।

कार पर काला शीशा चढ़ा हुआ था। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें नाबालिग के साथ पांच युवक पाये गये। पुलिस को देखते ही नाबालिग लड़की रोने लगी। उसने बताया कि वह रांची के धुर्वा क्षेत्र की रहनेवाली है। वह अपने घर जा रही थी, तब कार पर सवार लड़कों ने उसे अचानक गाड़ी के अंदर खींच लिया।

युवकों ने उसे धमकी देकर चुप रहने को कहा और रिंग रोड के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकार की।

शुक्रवार को रांची सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है। पुलिस ने पांच आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। आरोपियों की कार भी जब्त कर ली गयी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story