अरुणाचल प्रदेश : दुष्कर्म के आरोपी अरुणाचल प्रदेश के विधायक को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज की

July 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश की एक जिला अदालत ने सोमवार को एक महिला से बलात्कार के आरोपी भाजपा विधायक लोकम टसर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को तलाशी अभियान तेज कर दिया।

पुलिस ने कहा कि यूपिया में जिला और सत्र अदालत ने सोमवार को कोलोरियांग विधायक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जो 4 जुलाई को अपने आवास पर 24 वर्षीय महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से गिरफ्तारी से बच रहे हैं। ईटानगर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी कामदम सिकोम ने कहा कि उन्होंने विधायक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। सिकोम ने कहा, हमने नाहरलगुन और ईटानगर में टसर के दो घरों पर छापा मारा है, लेकिन वह नहीं मिला।

अरुणाचल प्रदेश विधानसभा परिसर में सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान के दौरान बलात्कार के आरोपी विधायक एकमात्र अनुपस्थित थे। मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा है कि अगर अदालत टसर के आरोपों को सही पाती है तो विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। खांडू ने कहा, अगर विधायक के खिलाफ शिकायत सही पाई जाती है तो पार्टी (भाजपा) उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी। कानून अपना काम करेगा और कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.