भारत जोड़ो यात्रा: इंदौर की सड़क पर राहुल गांधी ने चलाई साइकिल

November 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, इंदौर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में सोमवार को छठा दिन है। राहुल गांधी की यात्रा इंदौर से उज्जैन की तरफ बढ़ रही है। सोमवार सुबह जब वे अपनी यात्रा को आगे बढ़ा रहे थे तभी उन्होंने साइकिल भी चलाई।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में 23 नवंबर को प्रवेश किया था और यह यात्रा खंडवा, खरगोन होती हुई इंदौर पहुंच गई है। अब उज्जैन की तरफ बढ़ रही है।

राहुल गांधी सोमवार की सुबह जब अपनी यात्रा पर निकले तो उनके साथ चल रहा एक साइकिल सवार करीब आया तो राहुल गांधी भी अपने को नहीं रोक पाए और उन्होंने साइकिल की सवारी कर डाली। राहुल गांधी जहां साइकिल चला रहे थे तो उनके साथ विधायक जीतू पटवारी दौड़ लगा रहे थे।

राहुल गांधी ने रविवार को मोटर साइकिल की सवारी की थी और सोमवार को जब उन्हें साइकिल दिखी तो वे उसकी सवारी करने से भी नहीं चूके। हां इतना जरूर हुआ कि कांग्रेस नेताओं को राहुल गांधी के साथ दौड़ लगाना पड़ी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.