झारखंड के पलामू में पति के सामने महिला से छह लोगों ने किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

Six people gang-raped a woman in front of her husband in Palamu, Jharkhand, five arrested
झारखंड के पलामू में पति के सामने महिला से छह लोगों ने किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार
गैंगरेप झारखंड के पलामू में पति के सामने महिला से छह लोगों ने किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत मनिका थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय एक महिला से छह लोगों ने उसके पति और एक अन्य रिश्तेदार के सामने सामूहिक बलात्कार किया। महिला को बेहद गंभीर स्थिति में मेदिनीनगर स्थित मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। गैंगरेप को अंजाम देने में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया गया कि पलामू के पाटन प्रखंड की रहनेवाली महिला का अपने ससुराल वालों से विवाद हो गया था। इसके बाद वह पैदल अपने मायके जाने के लिए निकल गयी। ससुराल के लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अड़ी रही। इसपर अंतत: महिला का पति और उसके बहनोई बाइक से उसे उसके मायके ले जाने के लिए निकले।

रास्ते में सतबरवा-मनिका थाना क्षेत्र की भलुआही घाटी में छह लोगों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने महिला के पति और उसके बहनोई को बंधक बना लिया और इसके बाद महिला को थोड़ी दूर ले जाकर चार घंटे तक उसका रेप किया। इसके बाद महिला को एक बाइक पर कहीं दूसरी जगह ले जाने लगे। महिला रास्ते में एक कार को देखकर बचाव में चिल्लाने लगी तो उनकी बाइक असंतुलित होकर गिर गयी। आरोपी महिला को छोड़कर भागने लगे, लेकिन इस बीच शोर सुनकर ग्रामीण जुट गये और आरोपियों में से दो -- भोला राम और धर्मेंद्र राम को मौके पर दबोच लिया।

ग्रामीणों ने दोनों को बुरी तरह पीटा। बाद में उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। तीन अन्य आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी अब तक फरार बताया जा रहा है। महिला के पति के बयान पर मनिका थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। महिला को मेडिकल जांच के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर भेज दिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story