दैनिक भास्कर हिंदी: घर के सामने कार का कांच फोड़ा और सीट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा

July 17th, 2021

डिजिटल  डेस्क, नागपुर। नंदनवन क्षेत्र में घर के पास खड़ी एक महिला की कार का अज्ञात आरोपी ने कांच फोड़ दिया। कार सीट पर एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में नंदनवन थाने में दर्ज केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित महिला ने पिछले दिनों नंदनवन थाने में मोबाइल शॉपी संचालक अनूप गणात्रा, छापरू नगर निवासी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में अनूप के दोस्त रमेश आंबिलडुके के खिलाफ भी पीड़िता ने शिकायत की है।

कोर्ट जाने के लिए निकली थी
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को 32 वर्षीय महिला कोर्ट जाने के लिए कार के पास पहुंची, तो  उसे कार का कांच फूटा दिखाई दिया। कार के भीतर सीट पर एक चिट्ठी पड़ी थी। महिला ने तुरंत इस बारे में नंदनवन पुलिस को जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया। पीड़ित महिला ने उसकी कार के कांच फोड़ने का संदेह अनूप गणात्रा पर जताया है।

गुहार लेकर आयुक्त के पास पहुंची
इस मामले में असंज्ञेय अपराध दर्ज करने पर पीड़ित महिला पुलिस आयुक्तालय में गुहार लगाने पहुंची। इसके बाद नंदनवन के थानेदार शेख को भी पुलिस आयुक्तालय में बुलाकर घटना के बारे में पूछताछ की गई।  पता चला है कि, दुष्कर्म प्रकरण के कथित आरोपी अनूप गणात्रा अग्रिम जमानत के जुगाड़ में है, यह पता चलने पर पीड़िता घर से कोर्ट जाने के लिए निकली थी। इस दौरान उसे कार का कांच फूटा दिखने पर उसने नंदनवन थाने में संदिग्ध अनूप गणात्रा के खिलाफ शिकायत की। नंदनवन पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 

खबरें और भी हैं...