राजस्थान पुलिस का ड्रग्स तस्करों पर बड़ा एक्शन, 1.82 करोड़ का गांजा जब्त

राजस्थान पुलिस का ड्रग्स तस्करों पर बड़ा एक्शन, 1.82 करोड़ का गांजा जब्त
Crime.
सीआईडी सीबी और गंगापुर थाना की पुलिस टीम ने भी सक्रिय भूमिका निभाई।
डिजिटल डेस्क, जयपुर। मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान पुलिस ने पांच तस्करों को पकड़ा है। इनके कब्जे से ओडिशा से तस्करी करके लाए गए 182 किग्रा उच्च गुणवत्ता का गांजा बरामद किया गया।

इस कार्रवाई को राजस्थान पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने अंजाम देते हुए मादक पदार्थ को जब्त किया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत 1.82 करोड़ रुपए बताई जाती है।

एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन के मुताबिक जयपुर की सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम लगातार मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले रही है। इसी बीच रविवार को टीम ने भीलवाड़ा जिले के गंगापुर पुलिस स्टेशन एरिया में ओडिशा से तस्करी करके लाए गए 182 किग्रा गांजे को जब्त करने के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इस दौरान पुलिस ने दो गाड़ियों को भी जब्त किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भीलवाड़ा के हेड कांस्टेबल शंकर दयाल शर्मा के साथ अटैच कांस्टेबल गोपाल लाल और विजय सिंह की खुफिया इनपुट के आधार पर कार्रवाई की गई। एएसपी नरोत्तम वर्मा और पुलिस इंस्पेक्टर रामसिंह नाथावत की निगरानी में ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। इसमें सीआईडी सीबी और गंगापुर थाना की पुलिस टीम ने भी सक्रिय भूमिका निभाई।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2023 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story