घोषणा: एप्पल टीवी प्लस कॉमकास्ट प्लेटफॉर्म पर जल्द ही होगा लॉन्च

October 29th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। कॉमकास्ट ने घोषणा की है कि एप्पल टीवी प्लस एप अपने एक्सफिनिटी एक्स1, फ्लेक्स और एक्सक्लास टीवी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा। मैकरूमर्स कंपनी की तिमाही आय कॉल के दौरान कॉमकास्ट के सीईओ ब्रायन रॉबर्ट्स ने कहा कि ऐप्पल और कॉमकास्ट एक सौदे पर सहमत हुए हैं, जो एप्पल टीवी प्लस को कॉमकास्ट डिवाइसों में देखेंगे।

रॉबर्ट्स ने कमाई कॉल की शुरूआत में कहा, हम अपने प्लेटफॉर्म पर सर्वश्रेष्ठ ऐप्स और अनुभव देने के लिए अपने भागीदारों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हमारी टीम क्षमताओं को साझा कर रही है और कंपनी में सहयोग कर रही है। सामूहिक रूप से, ब्रॉडबैंड, एग्रीगेशन और स्ट्रीमिंग में इनोवेट करना है।

रॉबर्ट्स ने कहा कि ऐप्पल टीवी ऐप आने वाले महीनों में कॉमकास्ट के वीडियो प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा, और इसके विपरीत इसका एक्सफिनिटी स्ट्रीम ऐप ऐप्पल टीवी पर उपलब्ध कराया जाएगा। ऐप्पल टीवी प्लस की कीमत 5 डॉलर प्रति माह है और एप्पल टीवी प्लस ऐप के साथ, कॉमकास्ट डिवाइस जल्द ही ऐप्पल के मूल शो के साथ-साथ फिल्मों की बढ़ती लाइब्रेरी में टैप करने में सक्षम होगा।

इसके अलावा, ब्रिटिश टीवी प्रदाता स्काई ने घोषणा की कि ऐप्पल टीवी प्लस इस साल के अंत में अपने स्काई ग्लास और स्काई क्यू डिवाइसों पर उपलब्ध होगा। यूके में स्काई ग्राहक 2022 के मध्य से शुरू होने वाले ऐप्पल टीवी पर स्काई गो का उपयोग करने में सक्षम होगा।

आईएएनएस