एप्पल आईफोन 14 प्रो मॉडल के लिए समय सीमा में सुधार करेगा

Apple will improve the deadline for the iPhone 14 Pro models
एप्पल आईफोन 14 प्रो मॉडल के लिए समय सीमा में सुधार करेगा
टेक दिग्गज एप्पल आईफोन 14 प्रो मॉडल के लिए समय सीमा में सुधार करेगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल के आईफोन 14 प्रो मॉडल की आपूर्ति में सुधार हुआ है और उन्हें ग्राहकों के हाथों में लाने का समय कम हो गया है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरे महीने में लीड समय प्राथमिकता रहेगा। आईफोन 14 प्रो मॉडल के सबसे बड़े निर्माता झेंग्झौ फॉक्सकॉन सुविधा में तकनीकी दिग्गज के चल रहे मुद्दों से ग्राहकों के लिए अपने स्मार्टफोन प्राप्त करने का प्रमुख समय प्रभावित हुआ।

जैसा कि एप्पल ने देरी को कम करने का प्रयास किया, अब ऐसा प्रतीत होता है कि प्रो मॉडल की आपूर्ति हो रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रो मॉडल के लिए ग्लोबल लीड टाइम्स एक हफ्ते पहले 35 दिन से घटकर 29 दिन हो गया। पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि चौथी तिमाही में आईफोन 14 प्रो मॉडल के शिपमेंट में 20 मिलियन की गिरावट आएगी।

एप्पल के विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स मॉडल की शिपमेंट उम्मीद से 15 मिलियन से 20 मिलियन यूनिट कम होगी। इस बीच, पिछले महीने, चीन में एप्पल आईफोन आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन की सबसे बड़ी फैक्ट्री के कर्मचारी कोविड लॉकडाउन के दौरान काम के लिए देर से बोनस भुगतान को लेकर विरोध के बीच सुरक्षा बलों और कंपनी के अधिकारियों से भिड़ गए।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story