कुओ : मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 के अंत तक 7 मिलियन यूनिट कर सकता है शिप

June 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि टेक दिग्गज एप्पल का मैकबुक एयर का अपडेट 2022 की दूसरी छमाही में 6 से 7 मिलियन यूनिट के बीच शिप हो सकता है। विश्लेषक मिंग-ची कू ने मॉडल के लिए शिपमेंट पूर्वानुमान की पेशकश की। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि मॉडल के लिए कलर रेंज पहले की तरह विस्तृत नहीं होगी।

मैकबुक एयर के वर्तमान में डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 कीनोट के हिस्से के रूप में सतह पर आने की उम्मीद है, मॉडल को सामान्य से अधिक कलर्स में उपलब्ध कराने के बारे में सोचा गया है। रविवार को की गई टिप्पणियों में, कुओ ने पेशकश की है कि अधिक रिफाइन्ड कलर पैलेट के हालिया सुझाव मॉडल के लिए सही हो सकते हैं।

मार्क गुरमन द्वारा की गई टिप्पणियों से सहमत हैं कि मैकबुक एयर केवल कुछ कलर्स में पेश किया जाएगा। कुओ यह पेशकश करके दोगुना हो गया है कि एप्पल अधिक संभावना है कि तीन मानक कलर ऑपशन्स और शायद प्लस एक नया रंग प्रदान करें, न कि आईमैक जैसी इंद्रधनुष शैली के बजाय जैसा कि बाजार को उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.