comScore

स्मार्टफोन: Samsung Galaxy Note 20 को लॉन्चिंग से पहले शानदार रिस्पॉन्स, मिली 5 लाख बुकिंग

स्मार्टफोन: Samsung Galaxy Note 20 को लॉन्चिंग से पहले शानदार रिस्पॉन्स, मिली 5 लाख बुकिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियाई कंपनी Samsung (सैमसंग) अपनी प्रीमियम हैंडसेट सीरीज Galaxy Note 20 (गैलेक्सी नोट 20) को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही Galaxy Note 20 को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। Samsung के इस मेक इन इंडिया स्मार्टफोन को 5 लाख प्री-बुकिंग मिली है। यह आंकड़ा पिछले साल लॉन्च Galaxy Note 10 को मिली प्री-बुकिंग से दोगुना है। आपको बता दें कि Samsung ने पिछले हफ्ते ही अपने Galaxy Note 20 सीरीज की प्री-बुकिंग भारत में शुरू की थी। 

Samsung Galaxy Note 20 4G स्मार्टफोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट की भारतीय बाजार में कीमत 77,999 रुपए है। वहीं Note 20 Ultra 5G के 256GB वेरिएंट की कीमत 1,04,999 रुपए रखी गई है। फोन के दोनों वेरिएंट को 28 अगस्त से ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। 

Upcoming Features: WhatsApp ला रहा है ये खास फीचर्स, जानें इनके बारे में

ऑफर
आपको बता दें कि दोनों स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग ई-कॉमर्स साइट Amazon, Flipkart और samsung वेबसाइट से शुरू हो चुकी है। Galaxy Note 20 की प्री-बुकिंग पर ग्राहकों को 6,000 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं Galaxy Note 20 Ultra 5G ​की प्री-बुकिंग पर 9,000 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा यदि आप पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 5,000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। 

यही नहीं Galaxy Note 20 सीरीज पर ग्राहकों को खास eSIM सपोर्ट की सुविधा भी दी जा रही है। इसका लाभ Airtel और Jio के नेटवर्क पर उठाया जा सकता है। इसके अलावा जल्द ही Vodafone Idea नेटवर्क पर भी यह सर्विस इनेबल होगी।

Netflix अब हिंदी में होगा उपलब्ध, जानें कैसे करें हिंदी इंटरफेस सेटिंग

स्पेसिफिकेशन्स: Samsung Galaxy Note 20
Samsung Galaxy Note 20 में 6.7 इंच की फुल HD+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2400x1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 64 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर शा​मिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह स्मार्टफोन में Samsung Exynos 990 चिपसेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,300mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
 

कमेंट करें
FRPfA