यूजर्स को आईओएस पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन देखने की अनुमति देगा व्हाट्सएप

WhatsApp to allow users to see profile icon within group chats on iOS
यूजर्स को आईओएस पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन देखने की अनुमति देगा व्हाट्सएप
सैन फ्रांसिस्को यूजर्स को आईओएस पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन देखने की अनुमति देगा व्हाट्सएप

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा-स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने एक नया फीचर शुरू किया है, जो यूजर्स को आईओएस पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन देखने की सुविधा देता है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को यह देखने के लिए एक ग्रुप खोलने की आवश्यकता है कि क्या यह फीचर उनके अकाउंट के लिए सक्षम है, यदि यह सक्षम है, तो वे चैट बबल्स के बगल में प्रोफाइल आइकन देखेंगे।

नया फीचर ग्रुप के सदस्यों को समान नाम वाले अन्य प्रतिभागियों को पहचानने में मदद करता है। डिफॉल्ट एम्पटी प्रोफाइल फोटो दिखाई देती है यदि कोई प्रोफाइल फोटो प्राइवेसी सेटिंग्स के कारण अनुपलब्ध या छिपी हुई है और इसे कॉन्टेक्ट नाम के समान कलर का उपयोग करके हाइलाइट किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन देखने की क्षमता उन यूजर्स के लिए जारी कर दी गई है जिन्होंने ऐप स्टोर से व्हाट्सएप के लेटेस्ट वर्जन्स इन्सटॉल किए हैं और आने वाले दिनों में इसे और भी लोगों के लिए रिलीज किया जा रहा है।

इस महीने की शुरुआत में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर रिलीज करना शुरू किया था, जो यूजर्स को डेट के हिसाब से मैसेज सर्च करने की सुविधा देता है। सुविधा यूजर्स को आसानी से बातचीत के भीतर एक निश्चित तिथि पर जाने की अनुमति देती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story