रिपोर्ट : बेहतर 50एमपी कैमरा और 100वॉट फास्ट चार्जिग के साथ आएगा शाओमी 12

November 10th, 2021

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी इस साल के अंत तक एक नया स्मार्टफोन शाओमी 12 लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हैंडसेट बेहतर 50एमपी कैमरा के साथ बड़ी बैटरी के लिए 100वॉट फास्ट चार्जिग के साथ आएगा। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, शाओमी 12 के वेनिला मॉडल में 100वॉट फास्ट चार्जिग तकनीक का सपोर्ट होगा, जो कि 120वॉट फास्ट चाजिर्ंग तकनीक के विपरीत है जो एमआई 10 अल्ट्रा और एमआई 11टी प्रो में शामिल है।

स्मार्टफोन में हाई स्क्रीन-टु-बॉडी रेशियो और सेल्फी कैमरे के लिए एक छोटा पंच हॉल भी होगा। चूंकि चिपमेकर क्वालकॉम जल्द ही अपने अगले फ्लैगशिप मोबाइल चिपसेट का अनावरण करने की उम्मीद कर रहा है, जो स्नैपड्रैगन 888 का सीधा उत्तराधिकारी होगा। शाओमी 12 को नई चिप द्वारा संचालित होने वाला पहला फोन माना जाता है।

नई चिप बिल्कुल नए एड्रेनो 730 जीपीयू के साथ आ सकती है, जिससे स्नैपड्रैगन 888 और 888 प्लस में एड्रेनो 660 की तुलना में ग्राफिक्स के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण सुधार लाने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्नैपड्रैगन 898 का अनावरण संभवत: 30 नवंबर को किया जाएगा।

इस बीच, शाओमी के संस्थापक लेई जुन ने हाल ही में पुष्टि की कि कंपनी के यूजर इंटरफेस (यूआई) का अगला प्रमुख संस्करण एमआईयूआई 13 इस साल के अंत से पहले आने की राह पर है। एमआईयूआई 13 नए यूआई डिजाइन के साथ परफॉर्मेंस और बैटरी ऑप्टिमाइजेशन प्रदान करेगा।

अपडेट को पहले एमआई मिक्स 4 रिलीज के लिए योजनाबद्ध किया गया था। हालांकि, सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने के लिए डेवलपर्स को अधिक समय की आवश्यकता थी।

आईएएनएस