सिटी ऑफ ड्रीम्स में अपने किरदार से काफी खुश हैं रणविजय सिंह

सिटी ऑफ ड्रीम्स में अपने किरदार से काफी खुश हैं रणविजय सिंह
Actor Rannvijay Singha.
  • सिटी ऑफ ड्रीम्स को लेकर क्या कहा?
  • रणविजय सिंह ने दिखाया अपना दम
डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर रणविजय सिंह तीसरे सीजन सिटी ऑफ ड्रीम्स में शामिल हो गए हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सिंघा ने कहा: यह वास्तव में एक दिलचस्प किरदार है, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं निभाया। वह एक नेक इंसान है जो अपनी और अपनी दुनिया में रहता है लेकिन वह मीडिया के माध्यम से और अपने धन के माध्यम से बाहर की दुनिया को नियंत्रित करता है।

नागेश कुकुनूर के साथ काफी समय बिताकर रिसर्च की गई, क्योंकि जब वे लिखते हैं तो इसके पीछे उनका पूरा रिसर्च होता है। इसलिए, मैंने उनसे अपने किरदार से जुड़े कई पूछे। कुकुनूर मूवीज के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में बहुमुखी कलाकार अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान, सिंघा और कई अन्य प्रमुख भूमिका में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 May 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story