comScore

WEB SERIES: करिश्मा करने जा रही डिजिटल डेब्यू, इस वेब शो में आएंगी नजर

WEB SERIES: करिश्मा करने जा रही डिजिटल डेब्यू, इस वेब शो में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर वेब शो के साथ डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। करिश्मा ऑल्ट बालाजी का शो ‘मेंटलहुड’ से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। करिश्मा कपूर ने फिल्मी जगत में खूब सफलता हासिल की है। कपूर खानदान में करिश्मा कपूर को पहली सफल महिला कलाकार माना जाता है। वह 90 के दशक में सबसे सफल अभिनेत्री थी। वहीं अब डिजिटल डेब्यू के साथ करिश्मा कमबैक कर रही हैं। 

मां के किरदार में नजर आएंगी करिश्मा
यह वेब मदर के किरदार को बयां करेगा। इसका एक नया पोस्टर जारी किया गया हैं। इस शो में करिश्मा के अलावा डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोतमा शोम की अहम भूमिका है। करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनी वेब सीरिज ‘मेंटलहुड’ में करिश्मा, मीरा शर्मा के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

'मेंटलहुड' का पोस्टर करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- ''पैरेंटिंग बन जाएगी एक रेस, तब होगा ही मेंटल हुड वाला क्रेज।'' इसके साथ ही करिश्मा ने लिखा कि ऑल्ट बालाजी पर इन मदर्स की मदरहुड से मेंटलहुड बनने की जर्नी को देखें। वहीं करिश्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'मेंटलहुड' वेब सीरिज का टीजर भी शेयर किया है।

BOLLYWOOD: इंडियन-2 के सेट पर 3 लोगों की मौत, इन फिल्मों में हुआ दर्दनाक हादसा

BOLLYWOOD: 'पुरी जगन्नाथ' से तस्वीर आई सामने, विजय के साथ रोमांस करेंगी अनन्या 

बता दें कि करिश्मा ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 90 के दशक में करिश्मा ने सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, सनी देओल, गोविंदा, के साथ कई सफल फिल्में कीं थी। करिश्मा ने बॉक्स ऑफिस पर राजा बाबू, अंदाज, कुली नं 1, जुड़वा, हीरो नं. 1, बीवी नं 1, हसीना मान जाएगी, दुल्हन हम ले जाएंगे जैसी कई हिट फिल्में दी।

कमेंट करें
r0JP1