शिक्षक दिवस पर मजाक करना पड़ा भारी, गुस्से से लाल हुए टीचर ने की छात्र की जमकर कुटाई, वीडियो हुआ वायरल

शिक्षक दिवस पर मजाक करना पड़ा भारी, गुस्से से लाल हुए टीचर ने की छात्र की जमकर कुटाई, वीडियो हुआ वायरल
  • शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल
  • वीडियो पर लोग कर रहे तरह-तरह के कमेंट

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती यानि 5 सितंबर को हम हर साल शिक्षक दिवस के रूप में मनाते हैं। हमारे देश में शिक्षक को माता-पिता से बढ़कर माना गया है। इस दिन छात्र-छात्राएं अपने शिक्षकों के प्रति अपना प्रेम और आदर दर्शाने के लिए कुछ विशेष कार्यक्रम करते हैं।

वहीं कुछ ऐसे छात्र भी होते हैं जो इस खास मौके पर अपनी शरारतों से बाज नहीं आते। जिसकी वजह से उन्हें अपनी हरकतों की वजह से शिक्षकों से प्यार और आर्शीवाद के बदले अपने शिक्षक से सजा मिलती है। शिक्षक दिवस के मौके पर सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शिक्षक दिवस मना रहे छात्र-छात्राओं के सामने एक शिक्षक अपने छात्र को पीटते दिखाई दे रहा है।

@Bihar_se_hai नाम के एक टि्वटर अकांउट है, जो कि अक्सर बिहार से जुड़े कॉमेडी वीडियोज पोस्ट करने के लिए जाने जाता है। उसने अपने अकांउट पर शिक्षक दिवस से जुड़ा एक कॉमेडी वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह टीचर्स डे का है जिसमें शिक्षक दिवस मना रहे छात्र-छात्राओं के बीच एक छात्र खड़ा होता है,वहा मौजूद शिक्षक सहित सभी लोगों पर शादी विवाह और पार्टी में उपयोग किए जाने वाला 'स्नो स्प्रे' करने की कोशिश करता है।

जश्न के बीच की एक छात्र की पिटाई

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि स्प्रे किए जाने के तुरंत बाद ही छात्र की इस हरकत से टीचर नाराज हो जाते हैं और छात्र को अपनी इस हरकत के लिए सजा मिलती है। सजा ऐसे की जिसे देखकर सब हैरान हो जाएं। नाराज टीचर ने स्प्रे कर रहे छात्र को कॉलर पकड़ कर उसे इस तरह से पीटा की वहां मौजूद सारे बच्चे हंसने लगे वहीं कई बच्चे इस पीटाई को देखकर हैरान भी थे।

वीडियो हुआ वायरल

टीचर के द्वारा एक छात्र को पीटे जाने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कहां और कब का है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'आज के दिन भी कूट दिया'। वहीं सनातन शास्वत नाम के यूजर ने लिखा 'ये तो कम ही कूट रहा है हमारे समय में तो ऐसे कर ही नहीं सकते थे खास कर के गाँव के स्कूल या कोचिंग सेंटर में... अभी ना आया 3g 4g हमारे समय में थे सिर्फ मास्टर जी जो जम के कूट देते थे तो अपने दिमाग का सारा नेटवर्क काम करने लगता था'

Created On :   5 Sep 2023 5:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story