अजब गजब: नौकरी ना मिलने से परेशान हुआ शख्स, कंपनी के अकाउंटेंट की मौत पर जॉब लेटर में जाहिर की अपनी खुशी, लोग हो रहे हैरान

नौकरी ना मिलने से परेशान हुआ शख्स, कंपनी के अकाउंटेंट की मौत पर जॉब लेटर में जाहिर की अपनी खुशी, लोग हो रहे हैरान
  • नौकरी ना मिलने की वजह से परेशान हो रहा था शख्स
  • कंपनी के अकाउंटेंट की मौत पर हुआ खुश
  • शख्स का जॉब लेटर देख लोग हो रहे हैरान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आज के दौर में एक अच्छी नौकरी हासिल करना काफी मुश्किल हो गया है। अगर किसी कंपनी में कोई पद खाली होता है तो उसके लिए कई सारे लोग अपना cv भेज देते हैं। ज्यादातर लोग तो कंपनी में cv भेज-भेज कर परेशान हो जाते हैं, लेकिन, इसके बावजूद वह नौकरी की तलाश में भटकते रहते हैं। इस वजह से जब किसी कंपनी में वेकेंसी निकलती है तो उस नौकरी को पाने के लिए लोग खून पसीना एक कर देते हैं। हाल ही में एक शख्स ने भी ऐसा ही किया जब उसे पता चला कि एक कंपनी में एक सीट खाली हुई है। दरअसल, कंपनी में एक पुराने अकाउंटेंट की मौत हो गई है। जिसके चलते शख्स ने कंपनी को तुरंत अपने cv भेजा था। इसके अलावा उस शख्स ने कंपनी को एक लेटर भी लिखा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह लेटर वायरल होने लगा। इस लेटर में उसने ऐसी बातें लिखी थी जिसे पढ़ कर लोग दंग रह गए हैं।

बता दें, इस पोस्ट में किसी भी व्यक्ति के नाम को मेंनशन नहीं किया गया है। ऐसे में इस बात के सच होने की पुष्टि भास्कर हिंदी नहीं कर सकता है। इस वायरल पोस्ट को इंस्टग्राम पर @the.potential.dropout नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पोस्ट में लेटर को नौकरी पाने के लिए लिखा गया है। जिसे पढ़ने के बाद आपको लगेगा कि वह शख्स नौकरी मांग-मांगकर थक चुका है। इस वजह से उसने लेटर में अपनी भड़ास को बिना किसी संकोच के निकाला है।

नौकरी के लिए लिखा अजीबोगरीब लेटर?

इस लेटर में शख्स ने लिखा कि कंपनी में जिस अकाउंटेंट की मौत हुई है, उसकी जगह पर वो अपना सीवी भेज रहा है। इसके बाद शख्स ने लेटर में आगे लिखा कि जब भी मैं नौकरी के लिए सीवी भेजता था। तो उसके बदले में जवाब आता था कि कंपनी में कोई जगह खाली नहीं है। इस वजह से नौकरी नहीं मिल सकती है। शख्स ने लिखा, 'अब मैंने आपको रंगे हाथ पकड़ लिया है। मैं अपने घर में था जब मुझे ये खबर सुनने को मिली और मुझे बहुत खुशी हुई। मैं तुरंत ही उस आदमी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचा। जिससे मैं ये सुनिश्चित कर सकूं कि उसकी मौत हो गई है। इस लेटर के साथ मैं अपना सीवी भेज रहा हूं, साथ ही उसका शोक संदेश भी, जिससे ये साबित हो जाए कि उसकी मौत हो गई है और अब कंपनी में नौकरी की जगह खाली है।'

वायरल पोस्ट के मजेदार कंमेट

शख्स के नौकरी पाने वाले अजीबोगरीब पोस्ट पर 52 हजारसे ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इसके अलावा कई सारे यूजर्स कमेंट कर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि पक्का इस आदमी ने ही पुराने अकाउंटेंट को मारा होगा। जबकि, दूसरे यूजर ने लिखा शख्स पूछ नहीं रहा था वो बता रहा था। अन्य यूजर ने लिखा कि अगर उसे नौकरी नहीं मिली तो कंपनी में एक और वेकेंसी होगी।

Created On :   5 July 2024 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story