comScore

Shoking: 3 साल के मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट में मिली 11 नुकीली सुइयां, 6 महीने से दर्द से तड़प रहा था

March 09th, 2020 14:25 IST
Shoking: 3 साल के मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट में मिली 11 नुकीली सुइयां, 6 महीने से दर्द से तड़प रहा था

डिजिटल डेस्क। तेलंगाना के वनपर्ती जिले में एक तीन साल के मासूम बच्चे के शरीर के अंदर 11 से ज्यादा सुइयां मिलने का मामला सामने आया है। बच्चा पिछले 6 महीने से पेट में दर्द की शिकायत कर रहा था। जांच करने पर उसकी पीठ और प्राइवेट पार्टस में 11 सूइयां होने का पता चला है।

वानापर्थी जिले के वीपनगंडला में रहने वाले बच्चे के पिता पी अशोक और मां अन्नपूर्णमा ने बताया कि, उनका तीन साल का बेटा पिछले कुछ महीनों से शरीर में होने वाले दर्द से परेशान था, जो अक्सर दर्द से कराहता था। लेकिन तब बच्चे के माता पिता बच्चे को दर्द होने पर करीबी डॉक्टर के पास ले जाते थे, लेकिन दवा का असर रहने तक वह होने वाले दर्द से चुप हो जाता था। लेकिन दवा का असर खत्म होते ही बच्चा फिर दर्द से तड़पने लगता। लेकिन यह तकलीफ वक़्त के साथ बढ़ती चली गई। इसके बाद घरवाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

वहां के डॉक्टर श्रीनिवास रेड्डी ने बच्चे की परेशानी को देखते हुए उसका एक्स-रे किया, तो रिपोर्ट में उसके शरीर के अलग अलग हिस्से में 11 सुइयां चुभी हुईं दिखीं। इस वजह से बच्चे को भयकंर दर्द झेलना पड़ रहा था। जिसके तुरंत बाद ही डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर उसके शरीर में से 8 सुइयां बाहर निकाल दी, जबकि तीन अन्य सुइयां बाद में निकालने की बात कही। हालांकि ऑपरेशन के बाद बच्चे की हालत सामान्य बनी हुई है। लेकिन ये बात सभी की समझ से दूर थी। आखिर ये सुइयां बच्चे के शरीर में कैसे पहुंची।

अपने ही करीबियों पर शक
इस पूरे मामले के बाद अपने तीन साल के बच्चे के शरीर में 10 से ज्यादा सुइयां मिलने से हैरान उसके माता-पिता ने आशंका जताई है कि, बच्चे के शरीर में उनके किसी रिश्तेदार ने ही ये सुइयां चुभोई हैं। और ये हरकत संभवत: परिवार के ही किसी सदस्य की हो सकती है। दंपती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमेंट करें
RSpKG