जुगाड़ से पिता ने बेटे के लिए बना दी ऐसी कार, वीडियो ने आई पी एस अधिकारियों को भी कर दिया हैरान

Father made such a car for son with jugaad, video surprised even IPS officers
जुगाड़ से पिता ने बेटे के लिए बना दी ऐसी कार, वीडियो ने आई पी एस अधिकारियों को भी कर दिया हैरान
अजब-गजब जुगाड़ से पिता ने बेटे के लिए बना दी ऐसी कार, वीडियो ने आई पी एस अधिकारियों को भी कर दिया हैरान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया में मां बेटे का रिश्ता सबसे जुदा होता है, वैसे ही बाप बेटे का रिश्ता भी खास होता है और यह रिशता ऐसा भी होता है जिसका वर्णन नहीं किया जा सकता। कई पिता अपने बेटों के उपदेशक होते है और कई पिता अपने पुत्रों के दोस्त। एक पिता ही होता है जो अपने पुत्र की हर एक मांग पूरी करता है और उसके लिए अपनी जान हाजिर रखता है। पिता पुत्र के रिश्ते से जुड़ा एक वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और इसे देखकर सभी हैरान हो रहे है। 

वायरल वीडियो जीत रहा है सबका दिल

वायरल वीडियो सबके दिलों को जीत रहा है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में, अपने छोटे बेटे के लिए पिता लकड़ी की स्पेशल कार बनाते दिखाई दे रहे है। वीडियो में कार के बन जाने के बाद पिता अपने छोटे बेटे को इसे गिफ्ट करते दिखाई देते हैं। यह इमोशनल कर देने वाला वीडियो है जो पिता और पुत्र के खास रिश्ते को दर्शाता है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की अपने छोटे बेटे के लिए पिता अपने पूरी कोशिश के साथ एक लकड़ी की कार को सिर्फ 68 दिनों में तैयार किया। यह देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है की ये एक शोपीस है। आपकी जानकारी के लिए बताया जाए तो असल में ये कार चलती भी है। वीडियो में देखा जा सकता है की बकायदा ये कार सड़क पर चल रही है। 

बेजोड़ कौशल के साथ सिर्फ 68 दिन में तैयार कर दी कार

इसे देखकर यह भी बताया नहीं जा सकता की ये लकड़ी की बनी है या नहीं। जो एक बेहद हैरान कर देने वाली बात है। इस वीडियो को आई पी एस अधिकारी दीपांशी काबरा ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन डालते हुए उन्होंने लिखा है कि "बेजोड़ कौशल और पिता के प्रेम ने 68 दिनों में बनाया वुडन कार जिसे अपने छोटे बेटे को किया गिफ्ट।"
 

Created On :   4 Feb 2022 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story