अजब-गजब : अंधेरी रात में अपनी बीवी को भूलकर 160 किलोमीटर आगे निकला पति, वापस आने पर करना पड़ा ये काम 

January 3rd, 2023

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है। हालांकि, बीच-बीच में मीठी और प्यारी सी नोंक-झोंक होना भी जरूरी है। लेकिन ये कभी इतना नहीं बढ़ना चाहिए जो दोनों के रिश्ते में दरार ही आ जाए और दोनों अलग ही जाए। लेकिन थाईलैंड से एक ऐसा मामला सामना आया है, जहां ना नोंक-झोंक हुई और ना ही कोई झगड़ा लेकिन फिर भी पति अपनी पत्नी को आधी रात में बीच जंगल में छोड़कर आगे निकल गया। हालांकि, छोड़कर जाना यहां गलत शब्द हो सकता है इसलिए कह सकते है कि वह शख्स अपनी पत्नी को सड़क पर ही भूल गया। अब आप यह सोच रहे होंगे कि कोई अपनी पत्नी को इतनी रात में कैसे भूल सकता है, तो आइये हम आपको बताते है कि पूरा किस्सा आखिर है क्या। 
 
यह अजीबो-गरीब मामला थाईलैंड का है, जहां पर एक पति बीच सड़क पर ही अपनी पत्नी को छोड़कर 160 किलोमीटर आगे निकल गया और उसकी पत्नी को रात में मदद के लिए 20 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। दरअसल, ये दोनों पति पत्नी छुट्टियां मनाने गए थे रविवार को महा सरखम प्रांत में स्थित अपने होमटाउन गए थे। इसके बाद 55 वर्षीय बूंटोम चाईमून अपनी 49 साल की पत्नी एमुनाए चाईमून के साथ बिताने के बाद वापस लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में बूंटोम को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी। 

इस दौरान उन्होंने अपनी कार किनारे लगाई, लेकिन देखा कि आसपास कोई भी टॉयलेट मौजूद नहीं था। इस बीच महिला ने भी सोचा कि जब गाड़ी रुक गई है तो क्यों न वह भी फ्रेश हो जाए। इसकी वजह से महिला भी कार से बाहर निकली और फ्रेश होने के लिए जंगल की तरफ चली गई।

इस दौरान महिला के पति ने उसे कार से बाहर जाते नहीं देखा और जब वह वापस आया तो उसने सोचा कि उसकी पत्नी शायद पीछे की सीट पर बैठी होगी।  इसलिए वह कार लेकर निकल गया लेकिन जब महिला वापस आई तो उसे ना अपना पति दिखा और ना ही अपनी कार। 

अब वह सड़क पर अकेले रह गई। लेकिन इस बीच जो सबसे चौंकाने वाली यह थी कि महिला के पास न उसका मोबाइल था और न ही पर्स। अंधेरा हो चुका था जिसकी वजह से महिला डरी हुई थी। इसलिए उसने मदद लेने का फैसला किया और वह पैदल ही निकल पड़ी। इसके बाद महिला 20 किलोमीटर पैदल चली और सुबह करीब  पांच बजे काबिनबुरी जिले में स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने साथ बीती पूरी कहानी बताई।  

महिला को अपने पति का मोबाइल नंबर भी याद नहीं था और अपना मोबाइल वह कार में भूल गई थी। इसलिए महिला ने अपने ही फोन नंबर पर पुलिस से कई बार कॉल करवाई, लेकिन पति ने कॉल नहीं उठाया। लेकिन पुलिस द्वारा किए गए प्रयासों के चलते महिला सुबह आठ बजे अपने पति से संपर्क करने में सफल हुई। जब पति को अहसास हुआ कि उसकी पत्नी पीछे छूट गई है तब तक वह काफी दूर लगभग 160 किलोमीटर आ चुका था। इसके बाद पति अपनी पत्नी को वापस लेने आया। बूंटोम चाईमून नाम के शख्स को अपने किए पर बहुत पछतावा हुआ और उसने इसके लिए अपनी पत्नी से माफी भी मांगी।