एंजेलिना जोली जैसी दिखने के लिए कराई 50 प्लास्टिक सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसी

Iranian girl goes through 50 plastic surgeries to look like Angelina Jolie
एंजेलिना जोली जैसी दिखने के लिए कराई 50 प्लास्टिक सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसी
एंजेलिना जोली जैसी दिखने के लिए कराई 50 प्लास्टिक सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। किसी हॉलीवुड या बॉलीवुड स्टार्स के लिए किसी की दीवानगी किस हद तक जा सकती है इसका नमूना कई बार देख चुके हैं। लोग अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए कई दिन सड़क पर बिताने के लिए तैयार रहते हैं। सेल्फी के लिए दीवानगी तो आपने खुद की होगी, लेकिन क्या कभी सुना है कि कोई फैन किसी एक्टर को लेकर इतना दीवाना हो कि उसके जैसा दिखने के लिए 50 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करा ले।

एंजेलिना की खूबसूरती पर कायल 

हॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और पूरे विश्व में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल नाम और शोहरत पाने वाली एंजेलिना के लाखों दीवाने हैं। एंजेलिना विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार हैं उनके जैसा दिखना अपने आप में एक कॉम्पलिमेंट है.. लेकिन प्लास्टिक सर्जरी के जरिए एजेंलिना जैसा बनने की कोशिश में अपने शरीर से खिलवाड़ की ये तस्वीरें डरावनी हैं।

एंजेलिना की तरह दिखने की सनक

आपको बता दें हाल ही में एक ईरानी लड़की के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटो के साथ ही दावा भी किया जा रहा है कि उन्होंने एंजेलिना जैसे होंठ और चेहरे की खूबसूरती पाने के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि 50 से भी ज्यादा सर्जरी करवाई हैं। इन फोटोज को देखकर आपको भी शाहरुख की फैन फिल्म की याद आ रही होगी जिसमें शाहरुख ने फैन के पागलपन को पर्दे पर उतारा था। किसी स्टार के प्रति इतनी दीवानगी और पागलपन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

इंस्टाग्राम से सामने आयी दीवानगी

सहर तबर ईरान के तेहरान शहर से हैं और इन्स्टाग्राम पर इनकी दीवानगी सामने आई हैं। इनके मुताबिक इन्होंने जोली जैसी दिखने के लिए 50 सर्जरी करवा ली हैं मगर उन्हें फॉलो करने वालों का कहना है कि ये सब वो मेकअप के दम पर कर रही हैं। लगभग 5 लाख यूजर इनके फॉलोअर हैं। जिनमें से इनके लिए अच्छी बातें बोलने वाले कम बल्कि उन्हें जॉम्बी और लाश कहने वाले ज्यादा हैं।

ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Created On :   2 Dec 2017 2:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story