comScore

पाक चुनाव: वोट मांगने नाली में लेटा नेता, PHOTOS VIRAL

September 08th, 2018 17:34 IST

डिजिटल डेस्क, पाकिस्तान। चुनावी मौसम में नेता वोट पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते। ये हाल केवल हमारे मुल्क का ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क में भी कुछ इसी तरह का हाल है। भले ही चुनाव जीतने के बाद नेता जनता को भूल जाए लेकिन जब वोट मांगने की बारी आती है तो नेता किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं पाकिस्तान से। जहां वोट मांगने के लिए नेता जी नाली में ही बैठ गए। फिर कुछ देर बाद यहां लेट भी गए और मजे से तस्वीरें भी खिंचवाते रहे। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।
कौन हैं ये नेता जी

दरअसल पाकिस्तान में आम चुनाव होने हैं। जिसको लेकर तमाम नेता वोट मांगने में लगे हैं। इसी कड़ी में कराची के आम आदमी पाकिस्तान पार्टी के निर्दलीय प्रत्याशी अयाज मेमॉन मोतीवाला ने वोट मांगने का ये अनोखा तरीका अपनाया है। मोतीवाला चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को रिझाने के लिए नाले के गंदे पानी में ही लेट गए। बता दें कि अयाज मेमॉन मोतीवाला कराची के एन-243 निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं।
क्यों अपनाया मोतीवाला ने ये तरीका 

मोतीवाला का कहना है कि उनके क्षेत्र की जनता परेशान है। सीवेज के पानी की समस्या से लोग आए दिन जूझ रहे हैं। मौजूदा सरकार के नुमाइंदे आंखों में पट्टी बांधकर घूम रहे हैं। उन्हें जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। इसलिए वो जनता की परेशानियों को समझते हैं और इस बार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।
फोटोज के साथ वीडियो भी हुआ वायरल 

मोतीवाला की नाले में लेटे हुए जो तस्वीरें वायरल हो रही है वो उन्होंने खुद ही फेसबुक के जरिए शेयर की हैं। साथ ही मोतीवाला ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इन फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए मोतीवाला ने लिखा है ‘सफाई हमारा आधा ईमान है या गंदगी?… मोतीवाला ने अवामी हुकूक के लिए… गंदगी से निजात के लिए… गटर के पानी में उतर कर यूनीक प्रोटेस्ट किया। वोट दो सफाई लो… पाकिस्तान बचा लो प्लीज।’ 

कमेंट करें
0VKh2