अजब-गजब: बंदूक दिखाकर एक माह का अमेरिकन पिल्ला चुरा ले गए चोर, पुलिस भी रह गई दंग 

December 20th, 2022

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आमतौर पर चोर चोरी करने के लिए किसी के घर घुसते हैं और उनके हाथ में जो लगता है, वह उसे उठाकर ले जाते हैं। कोई भी चोर उस घर में ज्यादा देर तक रुकना नहीं चाहता है, जो उनके लिए खतरे बने। लेकिन कुछ चोर अलग ही किस्म के होते हैं जो तसल्ली से चोरी को अंजाम देते हैं और जो चोर के मन मुताबिक समान होता है, उसे लेकर चलते बनते हैं। ठीक ऐसा ही मामला अमेरिका में देखने को मिला है जहां तीन चोर ने घर से एक-एक सामान उठाकर ले गए।  

चोर के मूड को समझ पाना काफी मुश्किल होता है। कोई सिर्फ चोरी करने आता है और इस दौरान वह चोरी करने के अलावा नहा-धोकर, खा-पीकर जाता है, तो कोई घर के सारे काम निपटाकर चोरी को अंजाम देता है। वाकई चोर के इन कारनामों को देखकर उसे समझना काफी मुश्किल हो जाता है। हाल ही में वॉशिंगटन डीसी में तीन चोर एक घर में चोरी करने के लिए घुसे। जिसके बाद तीनों चोर ने मालिक को बंदूक दिखाकर घर के सारे कपड़े-जूते, गहने और 1 माह के पिल्ले को भी उठाकर ले गए। चोरी की इस घटना को सुनकर पुलिस वाले भी सोच में पड़ गए कि आखिर चोर पालतू जानवर को क्यों चुराकर ले गए? 

बंदूक की नोक पर पिल्ला उठा ले गया चोर

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, ये वारदात अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी की है। यहां शाम 7 बजे  के करीब एक घर में तीन चोर घुसते हैं। फिर वो मालिक को बंदूक दिखाकर घर के सामान चुराने लगते हैं। मालिक ने बताया कि चोर घर से हीरे की इयरिंग्स, सोने की अंगूठी और जेवर जेवरात लूटे और इसके अलावा घर में रखा आईफोन, प्लेस्टेशन और महंगे चश्मे भी उठाकर ले गए। चोर का मन तब भी नहीं भरा तो वह घर में मौजूद 1 माह के अमेरिकन बुलडॉग पपी को भी लूटकर ले गए। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो वह भी सुनकर दंग रह गई। जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पर पहुंच गई। लेकिन तब तक चोर वहां से भाग गए। 

खबरें और भी हैं...