दैनिक भास्कर हिंदी: अजब-गजब : 24 साल की ये लड़की बीफ्रकेस से रचा चुकी हैं शादी, जानिए इनकी अजीब लवस्टोरी

February 4th, 2021

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। वेलेंटाइन नजदीक आ रहा है और आपने कई तरह की लवस्टोरी सुनी होगी, लेकिन हम आपको एक ऐसी लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, तो चलिए हम आपको बताते है ये लवस्टोरी....

ये प्रेमकहानी रूस की एक 24 वर्षीय लड़की की हैं, जिनका नाम रेन गॅाडन हैं। ये लड़की इंसानों से नहीं, बल्कि विभिन्न प्रकार के निर्जीव चीजों से आकर्षित होती हैं। वहीं बताया जाता है कि ये एक ब्रीफेक्स के साथ शादी भी कर चुकी हैं।

इनका मानना है कि हर चीज में जिंदगी होती हैं और ये एनिमिस्म के कॅान्सेप्ट में विश्वास करती हैं। दरअसल, एनिमिस्म के कॅान्सेप्ट के अनुसार निर्जीव चीजों में भी आत्मा होती हैं।

बता दें कि रेन गॅाडन ने वर्ष 2015 में इस बीफ्रकेस को खरीदा था। इनका कहना है कि वे इस बीफ्रकेस के साथ कनेक्शन महसूस करती हैं, शाम से रात का वक्त इस बीफ्रकेस के साथ ही गुजारती थी और इसके साथ फिलोसॅाफी से जुडी बातें भी करती थी। फिर रेन को ये एहसास हुआ कि उन्हे बीफ्रकेस से प्यार हो गया हैं। 

जिसके बाद रेन गॅाडन ने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार को बताया फिर परिवार वालों ने भी उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया। बताया जाता है कि रेन इसके पहले किसी एक लड़के को डेट कर चुकी हैं, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला था।

खबरें और भी हैं...