अजब-गजब: चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोर को आ गई नींद, घर वालों को चला पता तो रह गए हैरान

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोर को आ गई नींद, घर वालों को चला पता तो रह गए हैरान
  • घर वालों के सोने का इंतजार करते-करते खुद ही सो गया चोर

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चोरी एक ऐसी घटना होती है, जिसकी वजह से रातों-रात कोई व्यक्ति अमीर से कंगाल बन जाता है। अक्सर ऐसी घटनाएं देर रात अंधेरे में होती है। जब घर के सभी लोग सो रहे होते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि चोरी के इरादे से किसी के घर में घूसा चोर वहां मौजूद लोगों की जागरूकता की वजह से पकड़ा जाता है। लेकिन आपने शायद ही कभी होगा कि कोई चोर किसी घर में चोरी करने घुसा और वहीं उसे नींद आ गई। यह सुनने में आपको बड़ा अजीब लग रहा होगा कि कोई चोर आखिर चोरी करने घुसा तो वह घर के अंदर जाकर सो कैसे सकता है। लेकिन यह घटना बिल्कुल सच है।

इंतजार करते-करते सो गया चोर

दरअसल, यह पूरा ममला चीन के युनान प्रांत का है। जहां एक चोर चोरी करने के इरादे से घर के अंदर घुसा। लेकिन वहां मौजूद लोगों को बात-चीत करता देखकर दूसर कमरे में जाकर छिप गया। लेकिन घर के सदस्यों के सोने का इंतजार करते-करते वह चोर खुद ही सो गया।

खर्रारे की आवाज से चला पता

जब पूरा परिवार अपने-अपने कमरे में सोने चला गया और पूरे घर में शांति हो गई। तब उस चोर के खर्राटों की आवाद घर के लोगों को सुनाई दी। जब उन्होंने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वह सो रहा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया और पुलिस ने घर पहुंचकर उस चोर को गिरफ्तार कर लिया।

Created On :   18 Nov 2023 4:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story