बीकेसी में मोदी के बाद आंबेडकर-ओवैसी का शक्ति प्रदर्शन, 26 अप्रैल को पीएम की सभा

बीकेसी में मोदी के बाद आंबेडकर-ओवैसी का शक्ति प्रदर्शन, 26 अप्रैल को पीएम की सभा

Tejinder Singh
Update: 2019-04-18 15:26 GMT
बीकेसी में मोदी के बाद आंबेडकर-ओवैसी का शक्ति प्रदर्शन, 26 अप्रैल को पीएम की सभा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में भाजपा-शिवसेना महायुति के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए 26 अप्रैल को मुंबई में रैली करेंगे। इस रैली में प्रधानमंत्री के साथ शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मंच साझा करेंगे। साथ में भाजपा-शिवसेना के उम्मीदवार और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इसके अगले दिन इसी मैदान पर वंचित बहुजन आघाडी के नेता प्रकाश आंबेडकर और असुद्दीन ओवैसी की जनसभा होगी। मुंबई की 6 सीटों में से भाजपा-शिवसेना तीन-तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री रैली से पहले मुंबई में रोड शो भी कर सकते हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान यह दूसरा मौका होगा जब मोदी और उद्धव एक मंच पर नजर आएंगे। गुरुवार को मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली उपनगर बांद्रा स्थित बीकेसी मैदान पर शाम 7 बजे रैली होगी। रैली के लिए पार्टी की तरफ से बीकेसी के छह मैदान बुक किए गए हैं। प्रधानमंत्री की रैली से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह विद्या विहार स्थित सोमैया मैदान पर 23 अप्रैल को रैली करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुंबई में दो रैली करेंगे। 23 और 24 अप्रैल को यह रैली होने की उम्मीद है। 

नगरसेवकों को बताना पड़ेगा 

मुंबई भाजपा अध्यक्ष शेलार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तरफ से जोरशोर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है। पार्टी के नेता और विधायक पद यात्राएं निकाल रहे हैं। इसके अलावा पार्टी ने मुंबई मनपा के 84 नगरसेवकों से लिखित रुप से मांगा है कि उनके चुनाव क्षेत्र से पार्टी को कितना वोट मिल सकता है। 

27 को वंचित बहुजन आघाड़ी की रैली  

वंचित बहुजन आघाडी के मुखिया प्रकाश आंबेडकर 27 अप्रैल को मुंबई के बीकेसी में रैली करेंगे। इस रैली में एमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद रहेंगे। आंबेडकर और ओवैसी वंचित बहुजन आघाडी के मुंबई के उम्मीदवारों के लिए रैली करेंगे। मुंबई की सभी सीटों पर वंचित बहुजन आघाडी के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। इसके पहले आंबेडकर-ओवैसी ने मुंबई के आजाद मैदान पर अपनी रैली में भारी भीड़ जुटा कर शक्ति प्रदर्शन किया था। समझा जा रहा है कि आघाडी की रैली से कांग्रेस-राकांपा महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए परेशानी पैदा हो सकती है। 
 

Tags:    

Similar News