कार सवार ने युवकों को रोककर की दनादन फायरिंग, खोखे लेकर पहुंचे तो हुई एफआईआर

कार सवार ने युवकों को रोककर की दनादन फायरिंग, खोखे लेकर पहुंचे तो हुई एफआईआर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-16 04:58 GMT
कार सवार ने युवकों को रोककर की दनादन फायरिंग, खोखे लेकर पहुंचे तो हुई एफआईआर

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। गुरुवार देर रात बाइक से घर लौट रहे 3 युवकों को लग्जरी कार में सवार एक युवक ने जीसीएफ सेंट्रल स्कूल के पास ओवरटेक कर रोका, इसके बाद कार सवार युवक ने बाइक सवारों पर दनादन फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की दहशत में युवक खोखे लेकर घमापुर थाने पहुंचे तो उनकी एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि मस्ताना चौक रांझी निवासी अमित झारिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने रिश्तेदार के घर से श्राद्ध के कार्यक्रम में शामिल होकर दोस्त विकास और सौरभ के साथ बाइक से घर लौट रहा था, रात 11.45 बजे जैसे ही वे जीसीएफ सेंट्रल स्कूल के पास पहुंचे लाल रंग की लग्जरी कार में सवार एक युवक ने उन्हें कार ओवरटेक कर रोक लिया।

युवक ने उनसे कहा कि तुम लोग मेरे बारे में कुछ बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नहीं हमने कुछ नहीं बोला। इसके बाद युवक ने पिस्टल निकालकर एक फायर सड़क पर कर दिया। इससे तीनों दहशत में आ गए। युवक ने दोबारा उसकी तरफ फायर किया, गोली उसके बाजू से निकल गई। तीसरी बार फिर युवक ने सड़क पर फायर किया। फायर होने से एक गिट्टी उछलकर उसकी आंख के नीचे लग गई। इससे खून निकलने लगा। इसके तीनों भागकर सड़क किनारे झाड़ियों में छिप गए। युवक ने उन्हें झाड़ियों से  निकालकर मारपीट की। 

खोखे लेकर पहुंचे थाने

 मारपीट के शिकार युवकों ने घटना स्थल से गोली के खोखे एकत्रित किए। इसके बाद वे खोखे लेकर घमापुर थाने पहुंचे। थाने में मौजूद पुलिस कर्मी यह मनाने के लिए तैयार ही नहीं थे कि उनके ऊपर गोली चलाई गई है। युवकों ने जब पुलिस को खोखे दिखाए तो पुलिस ने मौके का मुआयना किया।

0005 नंबर ही देख पाए 

युवकों ने पुलिस को बताया कि वे कार का नंबर 0005 ही देख पाए। दहशत में आगे की सीरीज नहीं देख पाए। 0005 नंबर के आधार पर पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। गोली चालन में घायल युवक अमित झारिया रांझी क्षेत्र में बजरंग दल का प्रखंड सह-संयोजक बताया जा रहा है। घटना के बाद बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Similar News