महिला चिकित्सक से गाली गलौच, 3 माह बाद हुई एफआईआर दर्ज

महिला चिकित्सक से गाली गलौच, 3 माह बाद हुई एफआईआर दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-09 08:11 GMT
महिला चिकित्सक से गाली गलौच, 3 माह बाद हुई एफआईआर दर्ज

डिजिटल डेस्क जबलपुर। जिला अस्पताल विक्टोरिया की महिला चिकित्सक से तीन माह पहले कैजुअल्टी में की गई अभद्रता और गाली-गलौज के मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। इस आशय का भरोसा मंगलवार को कलेक्टर छवि भारद्वाज ने पीडि़त चिकित्सक को दिया। महिला चिकित्सक द्वारा सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम के तीन महीने बीतने के बाद भी दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में त्यागपत्र देने संबंधी पोस्ट किए जाने के बाद इसकी धमक अब प्रदेश स्तर तक पहुंच गई है।

दोषियों में राजनैतिक दल के नेताओं का नाम आने के बाद घटना के विरोध में कई संगठन सामने आ गए हैं। दिन भर विभिन्न संगठन इस मामले में सक्रिय रहे। जिसके बाद ओमती पुलिस ने अज्ञात आरोिपयों के खिलाफ डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

नारी शक्ति का अपमान  
सम्मानित परिवार से जुड़ी डॉ. शुक्ला के साथ हुई इस घटना को मप्र प्रगतिशील ब्राह्मण महासभा ने प्रदेश की नारी शक्ति का अपमान निरूपित किया है। मंगलवार को महासभा के सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन करते हुए मुलाकात में एसपी से दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। इस दौरान अभा ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री आलोक मिश्रा दादा, युवा ब्राह्मण सभा के एड. आशीष त्रिवेदी, रोहित तिवारी, संपूर्ण तिवारी, असीम त्रिवेदी, डॉ. प्रशांत मिश्रा, अखिलेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विप्र चेतना मंच महिला चिकित्सक के साथ हुई घटना को निंदनीय बताते हुए मुख्यमंत्री सहित आला अधिकारियों को पत्र लिखकर दोषी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मंच के आलोक उपाध्याय, संतोष बाजपेई आदि ने कहा कि जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। 

कैसी जांच कर रही पुलिस 
एसपी सौरव कुमार से बातचीत के दौरान उन्हें बताया गया कि महिला चिकित्सक के साथ हुई घटना को तीन महीने हो गए और पुलिस अभी तक जांच ही कर रही है, आखिर कैसी जांच हो रही है। आरोपियों के खिलाफ जल्द एफआईआर नहीं होने की स्थिति में आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई। 

इनका कहना है 
डॉ. रचना शुक्ला से आज हुई चर्चा के बाद उन्होंने इस्तीफा वापस ले लिया है, अज्ञात लोगों के खिलाफ ओमती थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। 
छवि भारद्वाज, कलेक्टर 

 

Similar News